Bollywood / एसिड अटैक सर्वाइवर के इलाज के लिए दीपिका ने दान किए ₹15 लाख

Zoom News : Sep 02, 2021, 11:28 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 25 वर्षीय एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की सहायता के लिए आगे आई हैं, जिन्होंने दीपिका के साथ 'छपाक' में काम किया था। दीपिका ने बाला के लिए ₹15 लाख का दान दिया है, जो किडनी की बीमारी से पीड़ित है और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान जीवन के लिए संघर्ष कर रही है, जहां वह डायलिसिस के लिए जाती है।


'छनव फाउंडेशन' के निदेशक आशीष शुक्ला ने दीपिका पादुकोण को उनके नेक काम के लिए धन्यवाद दिया। “एसिड ​​अटैक सर्वाइवर बाला ने नई उम्मीद की खोज की, क्योंकि दीपिका पादुकोण ने अपना अस्तित्व बनाए रखने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया। बाला, जो अस्तित्व के लिए खतरा गुर्दे की बीमारी से पीड़ित है, जीवित रहने के लिए गुर्दा प्रत्यारोपण की तत्काल इच्छा रखता है। बात दीपिका तक पहुंची और उन्होंने 'बाला बचाओ' अभियान के लिए ₹15,00,000 की बहुत बड़ी राशि दान की, ”शुक्ल ने कहा।


“बाला एक वास्तविक जीवन की स्टार हैं, जिन्होंने द कपिल शर्मा शो में भी अभिनय किया। उसने सबसे कठिन समय में भी जीवित रहने के माध्यम से कई लोगों को प्रेरित किया है, लेकिन अब अस्तित्व के लिए लड़ाई के लिए मजबूर है, ”अजय तोमर, शेरोज़ हैंगआउट के जनसंपर्क अधिकारी, एक कैफे चलाते हैं और एसिड हमले से बचे लोगों के माध्यम से प्रबंधित होते हैं। 2017 से, बाला शेरोज़ हैंगआउट से जुड़ी हुई थीं, छांव फाउंडेशन की छतरी के नीचे चलती और प्रबंधित की जाती थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER