बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण को है यह बीमारी? देखें पति रणवीर सिंह का रिएक्शन

AajTak : Apr 11, 2020, 04:30 PM
बॉलीवुड: कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस क्वारनटीन समय को हर कोई अलग-अलग तरीके से गुजार रहा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस समय को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अलग-अलग डिशेज की रेसिपीज शेयर करते रहते हैं। इस बीच दीपिका ने हाइपरसोमनिया नाम की बीमारी के बारे में पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने इस बीमारी के बारे में पूरी ड‍िटेल साझा की है। साथ ही खुद को और पति रणवीर सिंह को टैग किया है।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने हाइपरसोमनिया का जिक्र किया। उन्होंने हाइपरसोमनिया का मतलब भी साझा किया जिसमें लिखा था- हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है। इसी के साथ दीपिका ने नीचे लिखा- 'यह तो जाना-पहचाना सा है'। खास बात यह है कि उन्होंने इस पोस्ट के साथ खुद को और पति रणवीर सिंह को टैग किया।


उनके इस इंस्टा स्टोरी को देख रणवीर ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया। एक्टर ने इस स्टोरी पर फनी रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपनी एक GIF इस स्टोरी पर शेयर की जो दीपिका का मजाक उड़ा रहा है।


दिन में सिर्फ चार घंटे जागते हैं रणवीर- दीपिका

इससे पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह के बारे में कुछ खुलासा किया था। उन्होंने कहा था- 'रणवीर के साथ रहना बहुत ही आसान है। वह दिन में 20 घंटे सोता है जिस कारण मैं अपने सारे काम कर सकती हूं। जिन चार घंटों के लिए वह उठता है उसमें हम या तो मूवी देखते हैं या फिर एक्सरसाइज या फिर खाना खाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER