अमृतसर / दीपिका-रणवीर ने परिवार के साथ किए स्वर्ण मंदिर के दर्शन, शेयर की तस्वीर

AMAR UJALA : Nov 15, 2019, 04:33 PM
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज शादी की पहली सालगिरह है । दीपिका-रणवीर ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से शादी की थी । अपनी पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका-रणवीर गुरुवार को पहले तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर गए। जिसके बाद अब शुक्रवार सुबह दीपिका-रणवीर अपने परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे।

दीपिका और रणवीर की सुबह-सुबह की तस्वीरें सामने आई हैं । इस दौरान दीपिका मरून कलर के चूड़ीदार कुर्ते में नजर आईं। उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा था और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा था । वहीं रणवीर सिंह कुर्ते-पायजामे में नजर आए। दोनों ने यहां मत्था टेका । दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही साथ शेयर भी किया जा रहा है।

तस्वीरों में दीपिका और रणवीर का परिवार भी हाथ जोड़े नजर आया । बता दें कि वेंकटेश्वर मंदि में दर्शन करने के दौरान दीपिका ने रेड साड़ी और भारी गहने पहने थीं । रणवीर-दीपिका किसी नए-नवेले जोड़े की तरह दिख रहे थे । लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी । 

इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था। गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के रोमांटिक जोड़े में से एक गिने जाते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं। वहीं कई बार एक दूसरे की टांग खिचाईं करते भी दोनों नजर आते हैं।

साल 2013 में भंसाली ने 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी । इस फिल्म के क्रू मेंबर ने बताया था- 'हमें ऐसा लगता था कि दोनों के बीच कुछ तो है। यह बात फिल्म के गाने अंग लगा ले रे' गाने की शूटिंग के दौरान पक्की हो गई।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER