Manish Sisodia Arrested / दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, CBI की बड़ी कार्रवाई

Zoom News : Feb 26, 2023, 09:04 PM
Manish Sisodia Arrested: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई की है. लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी में खासा गुस्सा देखने को मिल रहा है. डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने कहा कि उन्हें पता था कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब नीति मामले में हिरासत में लिए जाने के कुछ मिनट बाद आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा.

CBI पूछताछ के पहले सिसोदिया ने क्या कहा था?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब नीति घोटाले में सीबीआई ने आठ घंटे की मैराथन पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. सीबीआई की पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भले ही मैं 7-8 महीने जेल में रहूं, मेरे लिए खेद मत करो, गर्व करो. पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल से डरते हैं, इसलिए वह मुझे एक फर्जी मामले में फंसाना चाहते हैं. आपको लड़ाई लड़नी चाहिए.

मेरी पत्नी बीमार है...

सिसोदिया ने समर्थकों से कहा, "मेरी पत्नी, जो पहले दिन से मेरे साथ खड़ी है, बीमार है और घर पर अकेली है. उसकी देखभाल करें. और मैं दिल्ली के बच्चों से कहना चाहता हूं, मेहनत से पढ़ाई करो और अपने माता-पिता की बात सुनो."

'सीबीआई पूरी तरह से केंद्र के इशारे पर'

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, "सीबीआई पूरी तरह से केंद्र के इशारे पर है. हम हमेशा से जानते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा." उन्होंने कहा, "यह दुखद और अनुमानित है कि जांच एजेंसियां कैसे काम करती हैं."

'गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा'

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा है. आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ़्तार करके अच्छा नहीं किया मोदी जी, भगवान भी आपको माफ़ नहीं करेगा.

एक दिन आपकी तानाशाही का अंत ज़रूर होगा मोदी जी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER