Shraddha Murder Case / श्रद्धा से नफरत करने लगा था आफताब, हत्या के बाद ढूंढ-ढूंढकर जलाईं उसकी तस्वीरें

Zoom News : Nov 20, 2022, 02:54 PM
Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में जहां पुलिस की एक टीम मुंबई में जाकर श्रद्धा के मोबाइल की तलाश और आफताब के दोस्तों से पूछताछ में लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ आफताब ने पुलिस पूछताछ में कुछ औऱ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दिल्ली पुलिस को आफताब ने बताया कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसने उसकी तीन फोटो को आग के हवाले कर दिया था. यही नहीं उसने 23 मई को पूरे घर के एक-एक सामान की तलाशी ली थी और घर में मौजूद श्रद्धा के एक -एक सामान को ढूंढ कर उसे नष्ट करना चाहता था

रसोई में आग के हवाले की तीनों फोटो

आफताब ने पूछताछ में बताया कि उनके बेडरूम में श्रद्धा की तीन बड़ी तस्वीरे थीं. जिसमें दो श्रद्धा की अकेले की फोटो थी जो उत्तराखंड के टूर पर खींची गई थी, जबकि एक फोटो में वह आफताब के साथ थी जिसे मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के पास क्लिक किया गया था. आफताब ने पहले तो तीनों फोटो के फ्रेम को तोड़ा और फिर तीनो फोटो को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया.

एक-एक सबूत को चाहता था मिटाना

आफताब ने पुलिस को बताया कि वह श्रद्धा से जुड़े एक-एक सबूत को मिटाना चाहता था, जिसके लिए उसने 23 मई को घर मे मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में पैक किया. ये बैग पुलिस ने घर से बरामद भी कर लिया है. इसमे श्रद्धा के कपड़े और जूते मिले हैं. आफताब श्रद्धा से इस कदर नफरत करने लगा था कि उसने न सिर्फ गांजा पीकर उसे मारा, बल्कि उसके टुकड़े किए. उसकी नफरत यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद उसने तीन तस्वीरों को आग के हवाले कर दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER