देश / डिलीवरी बॉय ने ज़ोमैटो ऑर्डर को कैंसिल करने पर महिला के चेहरे पर मार दिया मुक्का

Zoom News : Mar 10, 2021, 03:57 PM
Delhi: आजकल लोग अपनी व्यस्तता के कारण अपने भोजन के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप पर भी निर्भर होते जा रहे हैं। ऐसी ही एक कामकाजी महिला ने अपने घर के ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमाटो से खाना ऑर्डर किया, लेकिन आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा कि उनके साथ क्या हुआ था। भोजन वितरण में देरी के कारण, महिला ने अपना आदेश रद्द कर दिया। इसके तुरंत बाद, डिलीवरी बॉय खाना लेकर घर पहुंचा और जब महिला ने उसे लेने से इनकार कर दिया, तो आरोपी डिलीवरी बॉय ने गुस्से में महिला के चेहरे पर एक मुक्का मारा, जिससे महिला की नाक से खून बहने लगा।

पीड़ित महिला ने एक वीडियो बनाया और लोगों को इस पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद यह वायरल हो गया है। घायल महिला वीडियो में पूरी घटना का जिक्र कर रही है। महिला ने कहा कि उसने जोमाटो के माध्यम से भोजन का आदेश दिया था। आदेश में देरी का कारण जानने के लिए, महिला ने कंपनी के ग्राहक सेवा को कॉल किया और समय पर डिलीवरी नहीं होने पर ऑर्डर रद्द कर दिया। जब वह कस्टमर केयर से बात कर रही थी, तभी डिलीवरी बॉय उसके घर खाना लेकर पहुंचा।

महिला ने कहा कि डिलीवरी बॉय ने गुस्सा किया जैसे ही उसने आधा दरवाजा खोलकर खाना लेने से इनकार कर दिया। वह महिला से बहस करने लगा और फिर घर में घुसकर खाना रखा। जब महिला ने घर में घुसने का विरोध किया, तो डिलीवरी बॉय ने उससे पूछा कि क्या वह उसका नौकर है और उसे नाक पर स्मोक्ड है।

इसके बाद डिलीवरी बॉय वहां से भाग गया और किसी ने भी महिला की मदद नहीं की। इस घटना ने मुझे बहुत डरा दिया। इसके बाद मैं अस्पताल गया जहां मैंने अपना इलाज कराया। मेरी वर्तमान स्थिति भी बात करने लायक नहीं है। वीडियो में महिला ने कहा कि बैंगलोर पुलिस ने उसकी मदद की और उसे जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया। महिला ने वीडियो में बताया कि वह एक सोशल मीडिया प्रभावित है।

जोमैटो ने भी महिला के आरोपों पर सफाई दी है। कंपनी ने कहा है कि हम इस घटना के लिए माफी मांगते हैं। कंपनी के स्थानीय अधिकारी उनसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच या चिकित्सा के लिए जो भी सहायता की आवश्यकता होगी, प्रदान करेंगे। इतना ही नहीं, कंपनी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी और जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ कंपनी सख्त कार्रवाई भी करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER