RCB vs SRH / कोहली के साथ पडिकल कर सकते है ओपनिंग, ये हो सकती है आरसीबी की Playing 11

Zoom News : Apr 14, 2021, 09:43 AM
SRH vs RCB: आईपीएल 2021 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाएगा। शाम 07:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इस मैच में दोनों ही टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती है। आरसीबी ने जहां अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया था। वहीं हैदराबाद को उसके पहले मुकाबले में केकेआर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

बैंगलोर की टीम की नजर इस मुकाबले में भी जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी लय बरकरार रखने पर होगी। आरसीबी की टीम में इस मैच के लिए सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल  की वापसी हो सकती है। पडिकल को पिछले मैच में कोरोना वायरस से रिकवरी के कारण आराम दिया गया था। पिछले मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने भी शानदार पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए जो कि टीम के लिए एक अच्छी खबर है। वही इस मैच में भी कप्तान को अपने स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स पर बहुत ज्यादा भरोसा होगा। गेंदबाजी में एक बार फिर सबकी नजरें पिछले मैच के हीरो हर्षल पटेल पर होंगी जिन्होंने अपने 4 ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट लिए थे और 'मैन ऑफ द मैच' भी बने थे। वही पिछले मैच में शानदार डेब्यू करने वाले न्यूजीलैंड के लंबे कद के गेंदबाज काइल जेमिसन इस मैच में काफी प्रभावी साबित हो सकते हैं। 

कोहली और पडिकल कर सकते हैं ओपनिंग 

इस मैच में कप्तान कोहली के साथ देवदत्त पडिकल सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतर सकते हैं। पडिकल की अनुपस्थिति में कोहली और वॉशिंगटन सुंदर ओपनिंग करने उतरे थे, जो सफल नहीं हुए थे। इसके बाद मध्यक्रम में मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की पॉवर हिटिंग टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद कर सकती है। बल्लेबाजी में आरसीबी का निचला क्रम जरूर थोड़ा कमजोर आता है।

गेंदबाजी में हर्षल पटेल और जेमिसन पर रहेगा दारोमदार 

तेज गेंदबाजी के विभाग में आरसीबी के गेंदबाजी की कमान हर्षल पटेल और जेमिसन पर रहेगी। टीम को एक बार फिर दोनों से बहुत उम्मीद होगी। पिछले मैच में बेहद किफायती साबित हुए मोहम्मद सिराज और डेनियल क्रिश्चियन सपोर्टिंग बॉलर की भूमिका निभा सकते हैं। आरसीबी का स्पिन विभाग हैदराबाद के मुकाबले कमजोर नजर आता है। यजुवेंद्र चहल टीम की सबसे बड़ी उम्मीद हैं। सुंदर ने पिछले मैच में केवल एक एक ओवर ही डाला था। इस मैच में उनसे बड़े स्पेल की उम्मीद होगी। 

ये हो सकती है आरसीबी की Playing 11

देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER