Bigg Boss 17 / धर्मेंद्र ने सलमान खान संग 'एनिमल' के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

Zoom News : Dec 31, 2023, 06:00 AM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में नए साल 2024 की शाम को मस्ती और उत्साह के साथ बनाया जाने वाला है। 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए साल के जश्न का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान के साथ धर्मेंद्र, मीका सिंह, सोहेल खान और अरबाज खान मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो वीडियो में सलमान खान के साथ धर्मेंद्र को बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का वायरल जमाल कुडू गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। 'बिग बॉस 17' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सलमान खान संग धर्मेंद्र ने जमाल कुडू पर डांस किया

'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो वीडियो में धर्मेंद्र को बिग बॉस के मंच पर सलमान खान, मीका सिंह, सोहेल खान और अरबाज खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है। वहीं धर्मेंद्र को सलमान खान के साथ बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेंडिंग गाने जमाल कुडू पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। धर्मेंद्र ने गिलास को मुंह से पकड़ लिया और उसे बैलेंस करने की कोशिश की। धर्मेंद्र ने इसे अपनी हथेली पर संतुलित करने की भी कोशिश की जबकि सलमान को अपने सिर पर कांच की गिलास को संतुलित करने की कोशिश करते देखा गया। सोहेल खान और मीका सिंह ने भी ये स्टेप की।

यहां देखें वीडियो-

जमाल कुडू का छाया खुमार

'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस नए साल पर चैनल पर मेहमान दिखाएंगे अपने अंदर का एनिमल।' संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के बाद से फिल्म में बॉबी देओल के एंट्री सीक्वेंस ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। कुछ दिन पहले क्रिसमस के दिन सनी देओल ने भी इसी धुन पर डांस किया था। सिर पर गिलास रखने की बजाय सनी अपने पसंदीदा टेडी बियर के साथ खेलने लगे। 

जमाल कुडु के बारे में

फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल के किरदार ने जमाल कुडू गाने पर अपने सिर पर गिलास रखकर डांस करते हुए एंट्री की थी। स्टेप के बारे में बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए बॉबी ने खुलासा किया था कि डांस स्टेप का आइडिया उन्हें ही आया था। उन्होंने कहा था, 'मुझे याद आया कि हम कैसे नशे में धुत्त होते थे और सिर पर चश्मा रखते थे। मुझे कभी समझ नहीं आया कि हम ऐसा क्यों करते थे। यह अचानक मेरे दिमाग में आया और मैंने ऐसा किया। संदीप को यह पसंद आया।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER