Viral Video / धवन ने चहल की वाइफ धनश्री के साथ किया भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Mar 31, 2021, 04:19 PM
Delhi: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में दो अर्धशतक जड़ने वाले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन मैदान के अंदर और बाहर अपनी एनर्जी को लेकर जाने जाते हैं। लॉकडाउन के दौरान धवन ने कई वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह अपने परिवार के साथ डांस कर रहे थे। इस स्टार बल्लेबाज को जब टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ डांस करने का मौका मिला तो वह जमकर थिरके। 

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और धनश्री भांगड़ा करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को धनश्री वर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि गब्बर के स्टाइल में भांगड़ा। एक साथ मिलकर इंस्टाग्राम रील में भी आग लगा दी। जैसा कि मैंने पहले ही बताया था, एनर्जी बोलती है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक इसे 3 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। इंग्लैंड सीरीज के दौरान धनश्री युजवेंद्र चहल के साथ थीं। चहल और धनश्री मोहम्मद सिराज के साथ मंगलवार को पुणे से RCB के कैंप से जुड़ने के लिए रवाना हुए।

वहीं, धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 98 और 67 रनों की पारी खेली थी। वह शानदार फॉर्म में हैं और जल्द ही वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ेंगे। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 10 अप्रैल को करेगी। उसका पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। टीम इस बार ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलेगी। उन्हें मंगलवार को टीम की कमान सौंपी गई। नियमित कप्तान श्रेयर अय्यर के चोटिल होने के कारण पंत को कप्तान नियुक्त किया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER