स्पोर्ट्स / धवन ने चोट के बाद अस्पताल से तस्वीरें की शेयर, पांड्या ने उन्हें किया ट्रोल

Jansatta : Nov 22, 2019, 10:55 AM
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैदान पर रहें या बाहर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को लेकर भी यूजर्स इंतजार करते रहते हैं। वे भी अपने फैंस को ज्यादा दिनों तक निराश नहीं करते हैं। हालिया मामला शिखर धवन से जुड़ा है। दरअसल, टीम इंडिया के ‘गब्बर’ यानी शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक मैच के दौरान चोटिल हो गया था। उनका घटना बुरी तरह घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल में शिखर के घुटने की सर्जरी हुई। इसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अस्पताल के कमरे की तस्वीरें पोस्ट कीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम गिरते हैं, टूटते हैं, मगर फिर खड़े हो जाते हैं। जख्म भरते हैं और हम वापसी करते हैं लेकिन इस दौरान सिर्फ एक चीज ऐसी होती है, जिस पर हमारा नियंत्रण रहता है, वह है इस तरह की स्थिति में हम किस तरह अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर करते हैं। अगर आप हर स्थिति में खुश और सकारात्मक रहेंगे तो मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति से आसानी से बाहर आ सकते हैं। 4-5 दिनों में ठीक होकर मैदान पर वापसी करूंगा।’

धवन के यह फोटो पोस्ट करने भर की देर थी, कि पांच मिनट के भीतर हार्दिक पंड्या ने रिट्वीट कर उन्हें ऐसा जवाब दिया कि वे निरुतर हो गए। पंड्या ने लिखा, ‘हा हा, जट पूरा अस्पताल ठीक कर रहा था।’ दरअसल, शिखर ने जो तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की थीं, उनमें उनके साथ अस्पातल का स्टॉफ भी दिख रहा था। भारतीय ऑलराउंडर के इस रिट्वीट ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया। उन्होंने पंड्या की हाजिरजवाबी बहुत रास आई। वे पंड्या के ट्वीट पर रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगें।

बता दें कि पिछले कुछ समय से शिखर धवन का बल्ला खामोश है। बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में उनका प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा था। बांग्लादेश के खिलाफ टीनों मैचों में धवन ने क्रमश: 41, 31, 19 रन बनाए थे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के कुछ मैचों में भी वे स्तरीय प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER