बॉलीवुड / संजय राउत ने की कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी, दीया मिर्जा ने कहा- 'माफी मांगे'

AMAR UJALA : Sep 06, 2020, 01:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच सोशल मीडिया पर काफी बयानबाजी देखने को मिल रही है। शनिवार को संजय राउत ने कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसका अभिनेत्री ने भी करारा जवाब दिया। वहीं संजय राउत की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने आलोचना की है और माफी मांगने को कहा है। 

दरअसल हाल ही में संजय राउत ने एक निजी चैनल से बातचीत की। इस दौरान वह कंगना रनौत को लेकर पूछे गए सवाल से नाराज हो गए। उन्होंने कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। राउत ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराष्ट्र का अपमान किया है। जिसके बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर उनके बयान का करारा जवाब दिया। 

वहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा ने संजय राउत के बयान की ट्विटर पर निंदा की है। साथ ही कहा है कि उन्हें कंगना रनौत से माफी मांगनी चाहिए। दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं संजय राउत की ओर इस्तेमाल किए गए शब्द की कड़ी निंदा करती हूं। सर, आपके पास कंगना के बारे में हर चीज बोलने का अधिकार है, लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।'

सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने संजय राउत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा,  'साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे ***** लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। असहिष्णुता पर बहस करने वाले योद्धा कहां हैं?'

गौरतलब है कि हाल ही में ट्वीट पर संजय राउत के साथ हुई जुबानी जंग में कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। कंगना के इसी बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए। संजय राउत के ट्वीट पर कंगना ने लिखा था, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?' इसके कुछ समय बाद कंगान रनौत ने अपना एक ट्वीट में लिखा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई आएंगी किसी में हिम्मत हो तो रोक कर दिखाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER