बॉलीवुड / एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिशा पाटनी की फोटो वायरल, जानें कैसे हुआ था ब्रेकअप?

News18 : Mar 31, 2020, 04:32 PM
मुंबई। बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस और टैलेंट के दमपर कुछ ही समय में अलग पहचान बना लेने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) हाल ही में जबरदस्त चर्चाओं में आ गई हैं। यूं तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर अकसर बातें उड़ती रहती हैं लेकिन हाल ही में दिशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के चलते खबरों में आई हैं। एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिशा (Disha Patani Ex Boyfriend) की कुछ परानी तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही हैं। ये एक्स बॉयफ्रेंड टीवी के जाने माने अभिनेता है। वायरल हो रही तस्वीरों से साफ जाहिर है कि एक वक्त पर ये दोनों बेहद प्यार में थे। हम आपको बता रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ जो इन दोनों का अचानक ब्रेकअप (Breakup) हो गया।

दरअसल, दिशा पाटनी ने एक वक्त पर टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान को डेट किया है। पार्थ इन दिनों एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आ रहे हैं। कहा जाता है अपने मॉडलिंग के समय दिशा ने लगभग एक साल तक पार्थ समथान को डेट किया था। वहीं फिर अचानक दोनों का ब्रेअप हो गया। ब्रेकअप क्यों हुआ ये जानकर आप चौंक जाएंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि दिशा को पता चल चुका था कि पार्थ उन्हें चीट कर रहे हैं जिसके बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने में ही भलाई समझी।

वहीं पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा बुरी तरह अपसेट थीं लेकिन उन्होंने अपनी पूरी एनर्जी के अपने बॉलिवुड करियर को संवारने में लगाई। दिशा और पार्थ की कुछ पुरानी तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों के बाद ही दिशा और पार्थ की ये कहानी वायरल हो रही है। अब इन कहानियों में कितनी सच्चाई है इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

बताया जाता है कि पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा को टाइगर श्रॉफ मिले और दिशा लंबे समय से टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। हालांकि, अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है। रिलेशनशिप के सवाल को तो दिशा और टाइगर दोनो ही टाल जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते का सबूत मिल जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER