Bollywood / 'डॉली किट्टी और वह चमकते सितारे' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन की फिल्म 'डॉली किट्टी' 18 सिंतबर से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसमें दो बहनें सारे रूल्स को तोड़ते हुए फ्रीडम की लाइफ को जीती दिख रहीं हैं। ट्रेलर में दोनों बहनेंं डॉली और किट्टी के बाॅन्ड और उनके लव लाइफ की कहानी बिना किसी रूल्स के अपने फ्रीड्म के अनुसार चलती दिख रहीं है।

ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर की शुरुआत भूमि और कोंकणा के किरदार किट्टी और डॉली से होती हैं। जहां किट्टी यानी भूमि नोएडा अपनी बहन डॉली (कोंकणा) के परिवार के साथ रहने आई हैं। वहीं डॉली अपने पति के साथ सैक्सुअली सैटीइसफाइड नहीं है और इसी से डॉली के लव अफेयर की शुरुआत एक डिलीवरी बॉय यानी अमोल पाराशर के किरदार से होती हैं।

वहीं किट्टी एक रोमांस एप्प के कॉल सेंटर पर काम करती है और कस्टमर की दोस्त बनती नजर आती हैं। ऐसे में किट्टी को भी विक्रांत मैस्सी के किरदार प्रदीप से प्यार हो जाता हैं और उनकी लव लाइफ शुरू होती हैं। कुछ इसी तरह दोनों बहनें अपने प्यार की तलाश में होती हैं। ट्रेलर में ही कोंकणा यानी डॉली अपने इस लव अफेयर को गलत रास्ता ना बताते हुए इसे अलग रास्ता कहती हुई नजर आती हैं वही किट्टी भी अपनी लव स्टोरी को रात के अंधेरों में चमकते सितारों की एक तलाश बताती हैं। कुछ इसी तरह से लव लाइफ में जैंडर इक्वालीटी की बात करते हुए दोनों बहने इस कहानी में नजर आ रहीं हैं।

फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा,'हम अच्छी लड़कियां हैं।' साथ ही अच्छी वर्ड को भूमि ने स्ट्राईकथ्रू फाॅर्मेट में काट कर लिखा और कहा 'मैं आपकी लाइफ में 18 सिंतबर से आ रहीं हूं।' वहीं कोकंणा सेन ने ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा,'कुछ रास्ते गलत नहीं सिर्फ अलग होते हैं ।' साथ ही फिल्म की रिलीजींग डेट लिखी। एकता कपूर ने भी ट्रेलर शेयर कर लिखा,' हर कोई सपना देखता हैं पर सवाल यह हैं कि क्या वह डॉली और किट्टी जैसा सपना देख सकते हैं।'  कुछ इस तरह के कैप्शन के साथ फिल्म में महिलाओं का समाज में अपना फ्रीडम ढूंढने की कहानी बताई जा रहीं।

नेटफ्लिक्स ओरीजनल फिल्म 'डॉली किट्टी और वह चमकते सितारे' में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन के अलावा विक्रांत मैस्सी, अमोल पाराशर, कुबरा सेठ और करन कुंद्रा भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अलनंक्रिता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया और एकता कपूर एंव शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER