Kangana On Adipurush / 'राम का नाम बदनाम ना करो', आदिपुरुष पर कंगना ने साधा निशाना

Vikrant Shekhawat : Jun 17, 2023, 12:05 PM
Kangana Ranaut On Adipurush: मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आदिपुरुष को रिलीज के बाद मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में प्रभास की एक्टिंग की तारीफ हो रही है तो वहीं सैफ अली खान के लुक और डायलॉग्स का मज़ाक बनाया जा रहा है. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रभास की आदिपुरुष पर निशाना साधा है हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है.

दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टा स्टीरी में भगवान राम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें राम-सीता और हनुमान को दिखाया है. इसी के साथ कंगना ने एक गाना ‘राम का नाम बदनाम ना करो’ भी लगाया है. ये गाना 1971 की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ का है. फिल्म को देव आनंद ने बनाया था और एक्टिंग भी की थी.

अब कंगना के इस अंदाज को प्रभास की बाहुबली पर निशाना माना जा रहा है. कंगना ने भले ही नाम नहीं लिया, लेकिन उनके स्टेटस से ये साफ झलक रहा है. हालांकि नेटिज़न्स इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि कंगना साउथ के लोगों से डरती हैं, तो वहीं कोई कह रहा है अब कंगना भी फिल्म का मज़ाक बना रही हैं.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने किसी फिल्म पर निशाना साधा हो. इससे पहले शाहरुख खान की पठान से लेकर कई दूसरी फिल्मों पर कंगना अपनी बेबाक टिप्पणी कर चुकी हैं.

आपको बता दें ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष को वीएफएक्स और डायलॉग के लिए काफी आलोचना मिल रही है. सोशल मीडिया पर आदिपुरुष को मॉर्डन रामायण के नाम पर मज़ाक बताया जा रहा है. आदिपुरुष में प्रभास ने राघव, कृति सेनन ने जानकी, सैफ अली खान ने लंकेश और सनी सिंह ने लक्षमण का रोल प्ले किया है. आदिपुरुष पौराणिक ड्रामा पर बेस्ड फिल्म है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER