बॉलीवुड / नशे में रोहनप्रीत ने किया था नेहा कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज

Zoom News : Dec 26, 2020, 05:34 PM
रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी फैन्स की फेवरेट है. इन दोनों की प्रेमी कहानी बहुत क्यूट है और शादी के बाद दोनों के चर्चे और ज्यादा बढ़ गए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने नशे में शादी के लिए प्रपोज किया था? जी हां, इस बारे में खुद नेहा कक्कड़ ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर बताया था.

नशे में रोहनप्रीत ने किया था नेहा को प्रपोज
नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी. शूटिंग के बाद रोहनप्रीत ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी मांगी थी, जिसके बाद दोनों की बात शुरू हुई. नेहा के मुताबिक उन्होंने शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि वह शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह जिंदगी के उस पड़ाव पर पहुंच गई हैं जब उन्हें सेटल हो जाना चाहिए. हालांकि रोहन ने उन्हें कहा था कि वह सिर्फ 25 साल के हैं और शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं.


रोहनप्रीत की इस बात के बाद नेहा ने कुछ समय के लिए उनसे बातचीत बंद कर दी थी. हालांकि नेहा ने बताया कि एक दिन रोहनप्रीत ने उन्हें मैसेज किया कि नेहू मैं आपके बिना नहीं रह सकता. चलो शादी कर लेते हैं. नेहा के मुताबिक उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हुआ था. उन्होंने कहा, ''इन्होंने 2-3 बियर चढ़ाई हुई थी. मैंने सोचा बियर चढ़ाई हुई है, छोड़ो सुबह भूल जाएगा.''

नेहा ने करवाई थी मां से बात
अगले दिन नेहा कक्कड़ अपने एक गाने को शूट करने के लिए चंडीगढ़ गई थीं और वहां रोहनप्रीत उनके होटल आकर उनसे मिले. तब रोहनप्रीत ने उनसे पूछा कि उन्हें पिछली रत हुई बात याद है या नहीं. नेहा ने बताया, ''ये कहते हैं नेहू कल की बात याद है न? तो मैंने कहा पी थी आपने, मुझे क्यों नहीं याद रहेगी?'' जब नेहा को समझ आया कि रोहन शादी के बारे में सीरियस हैं तब उन्होंने शूट पर आई अपनी मां से उनकी बात करवाई. नेहा की मां को रोहन पहली बारी में ही पसंद आ गए थे.

जब नेहा ने रोहन की एक्स को करवाया अनफॉलो
हाल ही में रोहनप्रीत ने एक्स कॉलिंग को रिलीज किया था. इस गाने को लेकर भी नेहा कक्कड़ ने कपिल शर्मा से बात की थी. नेहा ने बताया कि उन्होंने रोहनप्रीत से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करवा दिया था, जिसके बाद रोहन ने अपना यह गाना बनाया. नेहा ने कहा, ''क्या हुआ मैंने अनफॉलो करवा दिया, इन्होंने गाना बना लिया.''

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर के महीने में शादी की थी. दोनों के रिश्ते के काफी चर्चे हुए थे, इसके बाद शादी की ढेरों फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. नेहा ने अपने नए गाने ख्याल रख्या कर के प्रमोशन के लिए अपनी बेबी बम्प वाली फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें हर तरफ छा गई थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER