तमिलनाडु / एटीएम से पैसे चुराने की कोशिश करते हुए तमिलनाडु में मशीन व दीवार के बीच फंसा शख्स

Zoom News : Aug 09, 2021, 07:49 AM
चेन्नई: आमतौर पर हम एटीएम मशीन से पैसे चोरी करने की घटना के बारे में सुनते हैं, लेकिन इस बार एक चोर को एटीएम मशीन में ही फंस गया और उसे पैसे चुराना भारी पड़ गया। तमिलनाडु के मोहनूर स्टेशन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक एटीएम से पैसे चोरी करते समय मशीन के पीछे फंसा रह गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने एक व्यक्ति को एटीएम मशीन के पीछे फंसा पाया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

मामला मोहनूर के पास का है, जहां एक गेस्ट कर्मचारी एटीएम सेंटर को लूटने की कोशिश कर रहा था। तभी वो मशीन के पीछे बुरी तरह फंस गया। आरोपी युवक बार-बार बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वो असफल रहा और फिर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

ये है पूरी घटना 

गुरुवार यानि 5 अगस्त को देर रात कुछ लोगों ने अजीब सी आवाजें सुनी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि कुछ लोग एटीएम मशीन तोड़कर रुपए चुराने की फिराक में थे। हालांकि, इस कोशिश में वो सफल नहीं हो पाए और उल्टा वह मशीन के पीछे फंस गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे मशीन के पीछे से सुरक्षित बाहर निकाला। आरोपी के शरीर पर चोट के निशान नहीं है और न ही उसे कोई चोटें आई है। गिरफ्तार किया गया आरोपी बिहार राज्य का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी पहचान उपेंद्र राय के रूप में की है।

पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी मशीन में कैसे फंसा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मशीन तोड़कर पैसे चुराने का प्रयास किया था। फिलहाल मामले में आगे की कारवाई की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के साथ शामिल अन्य लोगों की तलाशी की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER