मुंबई / आर्थिक संकट के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

Zoom News : Dec 04, 2020, 07:30 AM
मुंबई के कांदिवली इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। संयोग से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारण आर्थिक रूप से जकड़ी हुई महसूस कर रही है। इस घटना के कारण इलाके में मातम पसर गया है।

घटना कांदिवली वेस्ट की है जहां एक फ्लैट में एक परिवार रहता है। इस आत्महत्या में दो नाबालिग लड़कियां भी हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेने के बाद घर की तलाशी ली। पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम की भी मदद ले रही है।

पुलिस को कहना है कि सुसाइड नोट से यह पता चलता है कि परिवार में आर्थिक संकट था और कुछ चीजों को लेकर मतभेद चल रहा था। लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, तभी सही कारण का पता चलेगा। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है 

इस संबंध में डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा कि खबर मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर के मालिक अजगर अली को लोहे के कोण से लटका पाया गया था और दोनों लड़कियों के शव मिले थे। डीसीपी विशाल ठाकुर के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें वित्तीय संकट को समझा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER