Gujarat / इस एक कारण से 13 साल के बच्‍चे का वजन हो गया 140 किलो, सोशल मीडिया पर है चर्चा

Zoom News : Jun 27, 2021, 10:37 AM
अहमदाबाद। इन दिनों सोशल मीडिया में गुजरात का एक बच्चा छाया हुआ है। यह इसके बढ़े हुए वजन के कारण है। इस बच्चे का नाम महासागर है और उसकी उम्र केवल 13 साल है। लेकिन इस उम्र में, उसका वजन 140 किलो है। गरीब परिवार के कारण, इसका इलाज नहीं किया जा रहा है। उनका परिवार कहता है कि वह खाने का बहुत शौक है। इस कारण से इसका वजन बढ़ता है।

सागर गुजरात के अमरेली क्षेत्र का निवासी है। परिवार के अनुसार, जब समुद्र का जन्म हुआ, वह दुबला था। बचपन से खाने का जुनून था। इस तरह से, यह धीरे-धीरे अपने वजन में वृद्धि हुई। परिवार ने बताया कि शुरुआत में, उसकी खाने की आदत एक आदत बन गई। इसके बाद, उसके भोजन को नियंत्रित नहीं किया जा सका।

उम्र के अनुसार उच्च वजन के कारण, महासागर और भी भूख लगती है। परिवार का कहना है कि उनकी भूख के अनुसार उन्हें अपनी मांग को पूरा करने में परेशानी है। वे आर्थिक रूप से कमजोर हैं।

परिवार ने बताया कि 13 साल की उम्र में, समुद्र पूरे दिन बाजरा के 8 रटल खाते हैं। सागर के पिता पेशे से किसान हैं। वे बेटे के वजन के बारे में भी चिंता करते हैं। यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर, लोग समुद्र के वजन के बारे में चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER