रोहतक में पिता-पुत्र पर फायरिंग / आठ बदमाशों ने बरसाई गोलियां, नाराज ग्रामीणों ने हमलावरों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की

Zoom News : Mar 13, 2022, 04:19 PM
हरियाणा के महम से तीन किलोमीटर दूर खेड़ी गांव में रविवार दोपहर दो गाड़ियों में सवार होकर आए हमलावरों ने पिता-पुत्र पर फायरिंग कर दी। बेटा जहां बाल-बाल बच गया, वहीं पिता तीन गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग से गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों की गाड़ियों पर पथराव कर दिया। हमलावर मौके पर ही गाड़ियां छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मोखरा के मूल निवासी बलराम सिंह कुछ समय पहले गोहाना में रहते थे। बाद में उन्होंने खेड़ी महम में मकान बना लिया। रविवार दोपहर करीब 1:00 बजे बलराम अपने पिता 50 वर्षीय शमशेर के साथ घर पर बैठा हुआ था। अचानक दो गाड़ियों में सवार होकर आठ बदमाश पहुंचे और दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 

बलराम ने घर के अंदर घुसकर जान बचाई लेकिन उसके पिता तीन गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आसपास के लोग गुस्से में आ गए और हमलावरों की गाड़ियों पर पथराव कर दिया। हमलावर मौके पर अपनी गाड़ियां छोड़कर फरार हो गए। वारदात की सूचना पाकर महम एएसपी हितेंद्र मीणा, एसएचओ इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और गाड़ियों को कब्जे में ले लिया। साथ ही घायल शमशेर सिंह को पीजीआई में दाखिल कराया गया है। पुलिस वारदात की जांच पड़ताल कर रही है। आखिर हमलावरों ने बलराम सिंह के परिवार पर क्यों अंधाधुंध फायरिंग की। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER