Bigg Boss 14 / एजाज खान जल्द करेगें बिग बॉस के घर में वापसी, कहा - 'मैं जीत की दौड़ में शामिल हूं'

Vikrant Shekhawat : Feb 07, 2021, 11:02 AM
नई दिल्ली: एजाज खान (एजाज खान) अपने सभी बचे हुए काम को संभालेंगे और 'बिग बॉस 14' के घर में फिर से प्रवेश करेंगे। वह पिछले महीने अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण शो से बाहर हो गए, उन्होंने खेलों के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह ली। हाल ही में एक साक्षात्कार में, एजाज ने स्वीकार किया कि वह 'बिग बॉस 14' के निर्माताओं से अपनी वापसी के बारे में बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि लंबे समय तक दर्शकों के साथ जुड़ाव की कमी के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ा है।

एजाज खान ने कहा कि उन्होंने अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को लगभग पूरा कर लिया है। वह कहते हैं, 'मैं बिग बॉस के मुख्य भाग में शामिल होऊंगा, और मैं अभी खेल में शामिल हूं। मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की दौड़ में हूं। मैं जीतना चाहता हूं और विश्वास करता हूं कि मैं जीत का हकदार हूं।

बता दें कि एजाज खान को अपनी प्रोफेशनल प्रतिबद्धता के कारण बिग बॉस 14 से बाहर आना पड़ा था, फिलहाल देवोलीना भट्टाचार्जी उनके स्थान पर अपने खेल को आगे बढ़ा रही हैं। लेकिन यहां एक बात जानना बहुत जरूरी है कि देवोलिना, जिसने एजाज खान के छद्म के रूप में घर में प्रवेश किया था, इस सप्ताह नामांकित है, इसलिए यदि वह इस सप्ताह घर से बाहर है, तो एजाज घर लौट सकता है। लेकिन अगर इस हफ्ते देवोलीना सुरक्षित हो जाती हैं, तो एजाज निश्चित रूप से चिंता किए बिना घर आ सकते हैं।

वर्तमान में, एजाज खान घर से बाहर होने के बाद पवित्रा के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को और भी समझने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों पहले ही अपने प्यार का खुलकर इजहार कर चुके हैं। अब वे शादी के लिए भी तैयार हैं। ऐसे में वे इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। इसके अलावा, जब एजाज खान के खेल के बारे में बात की जाती थी, तो उन्हें बहुत मजबूत खिलाड़ी माना जाता था। अब अगर वह शो में लौटते हैं, तो उनका खेल वैसा ही रहेगा जैसा वह खेल रहे थे या इस बार वह एक नई रणनीति के साथ उतरेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER