मध्य प्रदेश / इंजीनियर ने की पांच दिन में दो शादियां, खुला राज तो हुआ फरार

Zoom News : Dec 21, 2020, 09:31 AM
मध्य प्रदेश में, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिनों में दो शादियों का आयोजन किया और राज खुलने पर भाग गया। 26 वर्षीय इंजीनियर इंदौर के मूसाखेड़ी का निवासी है। आरोप है कि उन्होंने 2 दिसंबर को खंडवा में एक महिला से शादी की। इसके बाद 7 दिसंबर को इंदौर के महू में एक महिला से शादी की। खंडवा में रहने वाली एक महिला के परिवार ने पुरुष पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

परिवार की ओर से दायर शिकायत में कहा गया है कि 2 दिसंबर को शादी होने के बाद आरोपी 7 दिसंबर को महू पहुंचे। इस दौरान वहां मौजूद एक रिश्तेदार ने शादी की तस्वीरें भेजीं, जिसके बाद परिवार ने शिकायत दर्ज की आदमी के खिलाफ दूसरी शादी।

खंडवा की रहने वाली महिला के परिवार का आरोप है कि पुरुष ने दोबारा शादी की है। परिवार का कहना है कि उन्होंने शादी में दस लाख रुपये खर्च किए हैं। दूल्हे ने दहेज में काफी सामान दिया है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि शादी के बाद व्यक्ति दुल्हन को लेकर इंदौर भी गया था। वहां ले जाने के बाद, उसने महिला से कहा कि वह किसी महत्वपूर्ण काम के लिए भोपाल जा रही है। भोपाल जाने की बात कहकर वह दूसरी शादी के लिए महू गया।

पुलिस के मुताबिक, वह अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ शादी में गई थी। खंडवा की महिला के परिवार का कहना है कि शादी की व्यवस्था थी, कोई जबरदस्ती नहीं की गई थी। यह व्यक्ति 7 दिसंबर से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER