बॉलीवुड / ईशा गुप्ता बोल्ड फोटो हुई वायरल, बाथरूम में आई नजर, देखे PHOTO

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:55 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। फोटो में ईशा के हॉट अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है।

ईशा गुप्ता ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। ईशा ने बाथरूम में मिरर के सामने इस सेल्फी को क्लिक किया है। तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। कमेंट बॉक्स में फैन्स हॉट सेल्फी और सेक्सी जैसे कमेंट्स में कर रहे हैं। 

इससे पहले एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं और इसलिए वे दूसरों को ट्रोल करते हैं। ई-टाइम्स से बातचीत में ईशा गुप्ता ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर साल 2020 के बाद भी लोग निगेटिव होने और ट्रोल करने में व्यस्त हैं तो ऐसे में उन्हें कुछ गंभीर समस्या हो सकती है। मुझे कभी-कभी बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं। उनके पास बात करने के लिए कोई भी नहीं है और यही वजह है कि वह दूसरों को ट्रोल करते हैं।'

इसके अलावा ईशा ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, 'मैं तीन वेब सीरीज और दो फिल्में साइन की है जो फरवरी के अंत में मुंबई में शुरू हो रही है। यह साल हम सभी के लिए काफी कठिन था लेकिन अगल साल अच्छा हो सकता है।'

ईशा की प्रोफेशनल करियर की बात करें उन्होंने साल 2012 में फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें बोल्ड सीन देकर वह चर्चा में आ गई थीं। इसके अलावा वह रुस्तम, टोटल धमाल और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह आखिरी बार फिल्म वन डे में नजर आई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER