बॉलीवुड / ईशा गुप्ता ने बाथरूम में बनाया वीडियो, बोल्डनेस देख फ्लैट हुए फैंस

Zoom News : Dec 16, 2021, 10:01 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपने बोल्ड फोटोशूट की झलक दिखाती रहती हैं और फैंस को भी उनकी ऐसी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। ईशा गुप्ता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल ईशा गुप्ता ने अपने बाथरूम में एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में ईशा फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी  में नजर आ रही हैं। 

मिनटों में वायरल हुआ वीडियो 

ईशा गुप्ता का ये वीडियो कुछ मिनट पहले ही सामने आया है। इस वीडियो के बैकग्राउंट में डोजा कैट का मशहूर गाना अप एंड डाउन बज रहा है। ईशा गुप्ता ने मिरर की ओर देखते हुए ये वीडियो बनाया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बाल संवारती हुई नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता का ये वीडियो सामने आते ही मिनटों में वायरल हो गया है। 

फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन 

ईशा गुप्ता के इस वीडियो को देखकर फैंस लगातार कॉमेंट्स की बरसात करने में जुटे हुए हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'ये सब जिम का कमाल है बाबू भैया...।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ईशा गुप्ता जैसा कोई नहीं...आपका कॉन्फिडेंस तो लाजवाब है।' जहां फैंस ईशा गुप्ता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं ट्रोल्स ने ईशा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। ट्रोल्स ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स करना शुरू कर चुके हैं। 

नकाब के जरिए बटोरी सुर्खियां

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज नकाब में नजर आई थी। इस सीरीज में ईशा गुप्ता ने ऑफिसर अदिति आमरे का रोल अदा किया था। इस सीरीज को देखने के बाद लोगों ने ईशा गुप्ता की जमकर तारीफ की थी। नकाब में ईशा गुप्ता के अलावा मल्लिका शेरावत और गौतम रोड़े ने भी अहम रोल अदा किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER