Blind Item / एशा गुप्ता ने 'ब्लाइंड आइटम्स' के खिलाफ उठायी आवाज़

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:47 PM
By News Helpline . Mumbai | सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिस्म की डिबेट शुरू हो गयी है और आज इंडस्ट्री दो हिस्सों में बट गयी हैं।  एक तरफ है 'आउटसाइडर ' जिन्हे सफलता की सीढ़िया  चढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और दूसरी तरफ है 'स्टार किड्स ' जिन्हे यह सफलता चांदी की चम्मच के समान खुद  मुँह में मिलती हैं। हर दिन हम किसी न किसी स्टार की कहानी सुन रहे है जिसे आउटसाइडर होने की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।अब  'जन्नत 2 ' की  अभिनेत्री  एशा गुप्ता ने भी आगे आकर इस पर अपने विचार व्यक्त किये हैं।

एशा ने ट्वीट किया, " इतिहास ने अगर हमे कुछ सिखाया है, तो यह सत्य है की आज तक अगर किसी महिला ने किसी अधिकार के खिलाफ आवाज़ उठायी है , उसे या तो पागल या बोसी करार किया गया हैं। झुण्ड में सबके साथ चलना आसान है लेकिन सबसे अलग होकर खड़ा होना मुश्किल। मैं बाकि किसी चीज़ पर कुछ नहीं बोलूंगी क्यूंकि मुझे नहीं पता है की वह सब कितना सच हैं लेकिन हर अनपढ़, जिसको पैसा खिलाकर आगे बढ़ाया गया है ऐसे 'जर्नलिस्ट ' जो ब्लाइंड आइटम्स लिखते है उन्हें एक अच्छा सबक सिखाना चाहिए। यह लोग हमारी जिंदगी का मजाक बना देते हैं ,क्यूंकि हम इन्हे भगवान् की तरह नहीं मानते।

"हम आउटसाइडर के लिए यह एक दिमागी यंत्रणा बन जाती है क्यूंकि हमारे परिवारों को नहीं पता की यह इंडस्ट्री कैसे चलती हैं। यह सब हमे और हमारे परिवारों को प्रभावित करती है। यह लोग हमसे या तोह विनम्र होना या फिर इनके साथ सोना, यही दो चीजों की उम्मीद रखते हैं। इन सबका सार यही है की यह ब्लाइंड आइटम्स वही लोग लिखते है जिनकी खुद की जिंदगी नहीं होती। जो उन लोगों के खिलाफ कुछ भी कहानिया बनाना जानते हैं जो इन जर्नलिस्ट को अपनी जिंदगी में जगह नहीं देते।"

एशा ने इन ब्लाइंड आइटम्स के खिलाड़ आवाज़ उठायी है की इन्हे बंद कर देना चाहिए क्यूंकि ये एक सेलिब्रिटी के  दिमागी हालत को प्रभावित करते हैं। इस चमचमाती इंडस्ट्री के पीछे का कड़वा  सच अब बहार आ रहा है और हम आशा करते है की इन स्टार्स की आवाज़ बेकार न जाए।

वर्कफ्रोंट पर, एशा को आपने आखरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वन डे : जस्टिस डेलीवर्ड ' में अनुपम खेर के साथ देखा था। इसके बाद अब वह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ' देसी मैजिक ' में नजर आएँगी जिसमे उनके साथ अमीषा पटेल , ज़ायेद खान और साहिल श्रॉफ नजर आएंगे। यह फिल्म 2015 में बनकर तैयार हो गयी थी और तब से इसकी रिलीज़ पुश हो रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER