Bollywood / ईशा गुप्ता की लेटेस्ट बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:19 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, जो सोशल मीडिया पर अधिकतर ही अपने बोल्ड और हॉट तस्वीरों के चलते छायीं रहती है, और अब आज उन्होने अपनी एक और बेहद ही हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। ईशा की हालिया शेयर की हुई तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

ईशा फोटो में बिकनी पहने हुए नजर आ रहीं हैं और साथ ही उन्होंने अपने फैंस को सेल्फ लव करने का मैसेज दिया है। अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर ईशा ने कैप्शन दिया, "पहले अपने आप से प्यार करिए, आप वही हो जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन व्यतीत करने वाले है।"

ईशा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता देे कि फोटो में बिकनी के साथ ईशा मैचिंग श्रग पहने हुए नजर आ रहीं है साथ ही उन्होंने सर हैट भी लगाई हुई है। ईशा का ये कातिलाना अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ईशा ने इतनी बोल्ड और हॉट तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, इससे पहले भी वो कई ऐसे बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी है। कई बार ईशा को अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन साथ ही उनके इस अंदाज के लाखों लोग दीवाने भी है। 

लॉकडाउन के दिनों से ही ईशा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर योगा और वर्कआउट करती उनकी फोटो काफी वायरल होती रहती हैं। अपनी फिल्मों को लेकर ईशा भले ही चर्चें में ना हो, लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। 

वही ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ZEE5 की वेब-सीरीज़ 'RejctX' में दिखाई दी थी। वही इसके अलावा ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती रहतीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER