Entertainment News / अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले ही पता लग गया ‘पुष्पा 3’ कब आएगी!

Zoom News : Mar 05, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: साल ही शुरुआत हुए कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा ने धमाल मचा रखा है. हर तरफ साउथ फिल्मों की बात हो रही है. लिस्ट में सबसे ऊपर है- अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’. इस फिल्म की अब तक शूटिंग पूरी नहीं हुई है. हालांकि, रिलीज डेट का ऐलान पहले ही हो चुका है. ये 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में लग जाएगी. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ अलग-अलग यूनिट काम पर लगी हुई है. बीते दिनों एक्टर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने ‘पुष्पा 3’ का हिंट दे दिया था. खैर, पिक्चर को लेकर लगातार माहौल बनाया जा रहा है. इसी बीच एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है. पर ये ‘पुष्पा 2’ को लेकर नहीं बल्कि ‘पुष्पा 3’ को लेकर है.

सुकुमार की ‘पुष्पा’ फ्रेंचाइज का अगला इंस्टॉलमेंट कब आएगा, ये पता लग गया है. हालांकि, अबतक दूसरा पार्ट भी रिलीज नहीं हुआ है. ऐसे में यह खबर आ रही है अल्लू अर्जुन ने दूसरे पार्ट के साथ तीसरे का भी कुछ हिस्सा शूट कर लिया है.

‘पुष्पा 3’ की रिलीज डेट सामने आ गई!

‘पुष्पा 2’ को लेकर बीते कई दिनों से नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इसी बीच तेलुगु360 डॉट कॉम में एक रिपोर्ट छपी है. इसके मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 3’ के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं ‘पुष्पा: द रूल’ के सभी शेड्यूल पूरे हो चुके हैं. पिक्चर पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है. ये तो आप जानते हैं कि, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. इसके बाद मेकर्स ने अगले पार्ट की प्लानिंग कर ली है. इस साल के आखिर तक तीसरे पार्ट की शूटिंग भी पूरी कर दी जाएगी.

इस रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 3’ को साल 2025 तक रिलीज करने की बातें चल रही हैं. हालांकि, ऐसा अबतक सिर्फ रिपोर्ट से पता लगा है. मेकर्स की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. फिलहाल डायरेक्टर सुकुमार का फोकस सिर्फ पोस्ट प्रोडक्शन पर है. वहीं बात अल्लू अर्जन की करें तो, वो अभी कोई भी नया प्रोजेक्ट नहीं ले रहे हैं. अगले साल यानी साल 2025 से ही वो किसी भी पिक्चर की शूटिंग शुरू करेंगे.

बीते दिनों पता लगा था कि, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में जान्हवी कपूर और सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री होने वाली है. हालांकि, ऐसा अबतक तक मेकर्स की तरफ से कोई ऐलान नहीं हुआ हैं. पिछले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में एक स्पेशल गाना होगा. लेकिन उसमें सामंथा की जगह दिशा पाटनी ने ले ली है. वहीं पिक्चर के बैकग्राउंड म्यूजिक पर भी काफी फोकस किया जा रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER