Khatron Ke Khiladi / 21 साल की उम्र में 'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट ने खरीदा खुद का घर, जताई खुशी

Zoom News : Jun 08, 2023, 07:22 PM
Khatron Ke Khiladi: अभिनेत्री जन्नत ज़ुबैर बहुत कम उम्र में बड़ा नाम कर रही हैं। खुद के पैंसो से अपने सपने पूरा करना वो भी कम उम्र में ये बड़ी बात है। जन्नत ने कुछ साल पहले अपने करियर की शुरुआत की थी और कई लोकप्रिय शो और संगीत वीडियो में काम किया है। पिछले साल जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साइट की तस्वीर शेयर की थी। यह उनके सपनों के घर की तस्वीर थी जहां हमने उन्हें उनके पिता जुबैर अहमद रहमानी और भाई अयान जुबैर के साथ खड़ा देखा था। अब एक साल बाद एक्ट्रेस ने अपना ये सपना भी पूरा कर लिया है।

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान जन्नत ज़ुबैर ने 21 साल की उम्र में अपने सपनों का घर खरीदने पर खुशी व्यक्त की, उन्होंने कहा मेरे लिए यह सब एक आशीर्वाद की तरह है और यह सब कुछ ऐसा है जिसका हर कोई सपना देखता है। मैं आभारी हूं कि मैं इसे हासिल करने में सक्षम हूं। सभी ने मुझे इतनी दूर तक पहुंचने के लिए साथ दिया है। इसके अलावा, जन्नत ने कहा कि कैसे वह कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए खुद को श्रेय नहीं दे सकती हैं, उन्होंने अपने सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपने घर में काम करने वाले और ड्राइवर को श्रेय दिया है।

इन शो में आई नजर

जन्नत ज़ुबैर ने 2011 में हिट शो 'फुलवा' में काम किया था, जिसके बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। इसके बाद सफलता ने उनके कदम चूमे और जन्नत ने कई शो में काम किया, उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में देखा गया था। अभिनय के साथ-साथ जन्नत सिंगिंग में भी हाथ आजमा रही हैं और उन्होंने 'बाबू शोना मोना' नाम से अपना पहला म्यूजिक एल्बम भी रिलीज किया, जो बहुत हिट हुआ। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER