IPL 2022 / फाफ डुप्लेसी मुझसे जल रहे होंगे, जानिए क्यों गायकवाड़ ने दिया ऐसा बयान

Zoom News : May 03, 2022, 07:37 AM
IPL 2022 | Chennai Super Kings (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad ने फॉर्म में वापसी कर ली है। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 99 रनों की पारी खेली और डेवॉन कॉनवे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 182 रन जोड़े। आईपीएल इतिहास में सीएसके के लिए पहले विकेट के लिए यह सबसे बड़ी साझेदारी थी। गायकवाड़ और कॉनवे की जोड़ी ने फाफ डु प्लेसी और शेन वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ा।

वॉटसन और डु प्लेसी ने 2020 आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी निभाई थी। हालांकि उन दोनों ने अटूट साझेदारी निभाई थी। कॉनवे 55 गेंद पर 85 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। पिछले सीजन में गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसी ने सीएसके लिए पारी का आगाज किया था। डुप्लेसी इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

साझेदारी रिकॉर्ड तोड़ने के बाद गायकवाड़ ने सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में कहा, 'यह रिकॉर्ड बनाकर बहुत ही अच्छा लग रहा है। हमने इसकी उम्मीद नहीं की थी। हम बस चाहते थे कि टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं। मुझे लगता है कि डु प्लेसी मुझसे जरूर थोड़ा जल रहे होंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER