Anjali Arora MMS / पहले वायरल हुआ फेक MMS,और अब क्यों ट्रोल हो रहीं Anjali Arora?

Zoom News : Aug 13, 2022, 07:40 PM
Anjali Arora MMS: लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों कई वजहों से चर्चा में हैं. हाल ही में उनका गाना सइयां दिल में आना रे रिलीज हुआ. अंजलि गाने की सक्सेस एंजॉय कर ही रही थीं कि फेक MMS को लेकर चर्चा में आ गईं. वीडियो पर बात करते हुए वो इमोशनल भी हो गई थीं. अब वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा है. 

अंजलि अरोड़ा हुईं ट्रोल 

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो को लेकर काफी बातें हो रही हैं. ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था. पर असल में वीडियो में अंजलि नहीं, बल्कि कोई और लड़की थी. जो हुबहू उनकी तरह ही दिख रही थी. इस बारे में बात करते हुए अंजिल ने कहा, पता नहीं क्यों कर रहे हैं. इन लोगों ने ही मुझे बनाया है. इनकी भी फैमिली है. मेरी भी फैमिली है. मेरी फैमिली सारे वीडियोज देखती है. 

खैर, हंसती-मुस्कुराती अंजलि ने इसके बाद मीडिया संग केक काटकर अपने लेटेस्ट सॉन्ग की सक्सेस भी सेलिब्रेट की है. वीडियो में अंजलि को खुशी-खुशी केक काटते हुए देखा जा सकता है. मजाक-मजाक में वो कहती हैं कि सइयां की नजर उतार लें. बस फिर क्या था. यूजर्स को अंजलि का ये एक्ट बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो ट्रोल होने लग गईं. 

यूजर्स ने अंजलि के वीडियो पर किये कमेंट-


अंजलि के वीडियो पर आये कमेंट्स

अंजलि अरोड़ा को खुशी-खुशी खुद की नजर उतरना कुछ लोगों को बर्दाशत नहीं हुआ. इसके बाद किसी ने उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान बताया, तो किसी ने पूछा कि नजर क्यों उतारनी है. इसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि 10 सेकेंड की Z ग्रेड एक्टर. अब जिसे जो कहना है वो तो कह कर ही रहेगा. पर हां अंजलि अरोड़ा ने भी लोगों के निगेटिव कमेंट्स को भुला कर खुश रहना सीख लिया है. आपने एक्ट्रेस का नया गाना देखा या नहीं?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER