बॉलीवुड / कनिका कपूर के घर लौटने से खुश परिवार, भाई ने बताया तबीयत का हाल

AajTak : Apr 09, 2020, 04:02 PM
मुंबई: सिंगर कनिका कपूर कोरोना जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर घर लौट गई हैं। इन दिनों वे होम क्वरानटीन में हैं। सिंगर के काफी दिनों बाद घर लौटने से उनके परिवारवाले काफी खुश हैं।

कनिका कपूर के भाई अनुराग ने स्पॉटबॉय से बातचीत की। बहन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- कनिका लौट आई है। हम सभी बेहद खुश हैं। वो बेहतर हो रही हैं। जब अनुराग से पूछा गया कि क्या कनिका को डॉक्टरों ने कोई सावधानी बरतने को कहा है? जवाब में सिंगर के भाई ने कहा- नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। कनिका अब पूरी तरह से ठीक है। अनुराग ने कहा- हमें खुशी है कि कनिका ने रिकवर कर लिया है। हमारे लिए ये भी खुशी की बात है कि कनिका जिन लोगों के संपर्क में आई थी उनमें से किसी को भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव नहीं निकला है।

कोरोना: बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

बता दें, कनिका कपूर को डॉक्टर्स ने 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहने को कहा है। कनिका कपूर बॉलीवुड की पहली सेलेब्स हैं जो कोरोना की चपेट में आईं। खैर अब वो ठीक हैं। लेकिन उनके कोरोना पॉजिटिव होने के मामले ने खूब तूल पकड़ा था। कनिका को लापरवाही बरतने के आरोप में खूब ट्रोल किया गया। उनके अस्पताल से निकलने के बाद भी सोशल मीडिया पर सिंगर का मजाक बनाया गया।

कनिका कपूर से पूछताछ करेगी पुलिस

कनिका कपूर की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। खबर है कि होम क्वारनटीन खत्म होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। कनिका कपूर पर वायरस फैलाने के आरोप में IPC की धारा 269-270 के तहत केस दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि कनिका पर विदेश से भारत लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर कोरोना जांच ना करने का आरोप था। कहा गया कि वे बिना जांच कराए एयरपोर्ट से भाग गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER