Shahrukh Khan / शाहरुख खान से फैंन ने की ऐसी डिमांड, एक्टर को खोलना पड़ा भेद

Zoom News : Dec 28, 2023, 06:00 AM
Shahrukh Khan: साल 2023 पूरी तरह से बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का रहा है। एक्टर ने एक के बाद एक कमाल की फिल्में भारतीय सिनेमा को दीं। इस साल उनकी तीन धांसू फिल्में रिलीज हुईं और तीनों ने ही फैंस को बेकरार किया और उनका दिल भी जीता। साल के आखिरी पढ़ाव में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज होते ही हिट हो गई और अब सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ तरीके से कमाई कर रही हैं। अपनी फिल्मों कि रिलीज से पहले और उनकी रिलीज के बाद प्रचार के लिए शाहरुख खान आस्क एसआरके ट्विटर सेशन के जरिए ट्रेंड चलाते हैं। आज भी एक्टर ने ठीक ऐसा ही किया है। 

फैन के सवाल के आगे शाहरुख को खोलना पड़ा भेद 

हमेशा की तरह ही अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के लिए शाहरुख खान एक बार फिर आस्क एसआरके सेशन ट्विटर पर चलाया। इस बार ये सवाल-जवाब का सिलसिला 'डंकी' से जुड़ा रहा। इस दौरान फैंस ने शाहरुख से कई अजब-गजब सवाल पूछे, जिसका एक्टर ने जवाब भी दिया। एक फैन ने एक्टर की फिल्म की मार्केटिंग को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया कि एक्टर को बड़ा राज सबके सामने ही खोलना पड़ा।  

'खुद को कैसे करूं फायर?'

शाहरुख खान के आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से मजेदार सवाल पूछा, जिसका एक्टर ने भी उसी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। फैन ने अपने सवाल में एक्टर से पूछा, 'उम्मीद करता हूं कि आपने पढ़ा होगा। सर हमने 'जवान' और 'डंकी' के लिए बेकार मार्केटिंग देखी। कृप्या रेड चिली एंटरटेनमेंट में कुछ अच्छे और स्किल्ड कर्मचारी नौकरी पर रखिए।' इसके जवाब में शाहरुख ने बड़ा भेद खोल दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं खुद ही मार्केटिंग करता हूं। ऐसे में खुद कैसे काम से निकालूं।'

यहां देखें ट्वीट

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER