मुंबई / "द स्काई इज पिंक" फिल्म से बहुत कुछ सीखने को मिला- फरहान अख्तर

Zoom News : Oct 08, 2019, 12:53 PM
NewsHelpline Mumbai | फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "द स्काई इज़ पिंक" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए फरहान ने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। 
                         
फिल्म के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा, “जब हम फिल्म में काम करते है तो हमें हर फिल्म से कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है। लेकिन इस फिल्म के बारे में अच्छी बात यह थी कि यह जिन लोगों पर आधारित हैं, वे लंदन में रहते हैं, वे बहुत ही प्यारे लोग हैं, फिल्म के सभी कैरेक्टर रिअल लोगों के बारे में है। कभी-कभी जब आप कोई कहानी लिखते हैं, उसमें कुछ आप ऐसा लिखोगे तो लोग कहेंगे ये कैसे हो सकता है, ऐसा रिअल लाइफ में तो होता ही नहीं, लेकिन इनकी लाइफ में ऐसी-ऐसी चीजें हुई है, जिसमें से लोगों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।”
 
"यदि आप बच्चे हैं, बूढ़े है या जवान है, तो इस फिल्म में सभी के लिए कुछ न कुछ सीखने के लिए है। क्योंकि उनकी जरनी 28 से 57 तक की है। उनके बच्चों की भी एक जरनी है, जो उनके जन्म से लेकर 18-19 तक की है। इसलिए इस फिल्म में बहुत कुछ है सीखने को। उनके स्ट्रगल और उनके बच्चों के लिए और उनका एक-दूसरे के लिए जो मोहब्बत थी। तो बहुत कुछ सीखने को मिला इस फिल्म को देखकर।"
 
"द स्काई इज़ पिंक" का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया है। और इसे एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।
 
"द स्काई इज पिंक" फिल्म राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER