Bollywood / फरहान अख्तर ने केअर टेकर 'रामू' को प्यार भरे नोट के साथ दी श्रद्धांजलि

Zoom News : Sep 15, 2020, 11:16 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | फरहान अख्तर ने आज अपने इंस्टा पोस्ट पर अपने परिवार का हिस्सा रह चुके और उनके बचपन की यादों में हमेशा के लिए समाए केअर टेकर 'रामू' की तस्वीर शेयर की। फरहान के केअर टेकर 'रामू' के दुखद निधन पर फरहान ने उनके लिए संदेश लिखा साथ ही उनके बचपन की यादों को ताजा किया।

फरहान ने इंस्टा पर हसंते हुए रामू की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा,' प्यारे रामू... मेरे जन्म के पहले से ही तुम हमारे परिवार का हिस्सा रहें हो और मेरा बचपन आपके प्यार एंव देखरेख में ही बीता। ज्यादाकर आप ही हमें हमारे स्कूल ले जाया करते थे, हमारे साथ अटारी विडियो गेम खेलना, बांद्रा के मेले इसके अलावा आप ही ने मेरी पहचान 'फंकी टाऊन' डिस्को 80 स्मैश सै करवाई।'

इसी के साथ फरहान ने रामू के सदैव हसमुख रहने के स्वभाव के बारे में लिखा,' आप हमेशा मुस्कुराते रहते थे, बिल्कुल इस फोटो की तरह.. पहली बार 4 दशक पहले हुई आपसे मुलाकात से आखिरी बार की मुलाकात तक आपने जितना भी सालों का प्यार दिया उन सबका बहुत बहुत शुक्रिया। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे साथ रहें.... भगवान आपकी आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

वहीं फरहान की इस पोस्ट पर फरहान की बहन जोया अख्तर ने भी कमेंट कर प्यार जताया। साथ ही अनिल कपूर ने कमेंट में लिखा, ' दुःखी..एक महान शख्सियत...हमेशा हसमुख रहनेवाले..आप हमेशा याद आओगे.. भावपूर्ण श्रद्धांजलि।' अर्जुन रामपाल ने भी कमेंट कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER