दुनिया / पिता ने मरने से पहले 700 रुपये दिए, क्योकी बेटा कुछ साल बाद बीयर पीकर जश्न मना सके

Zoom News : Dec 22, 2020, 04:49 PM
USA: एक पिता ने अपनी मौत से पहले अपनी पत्नी को 736 रुपये दिए ताकि थोड़ी देर बाद वह ये रुपये बेटे को दे सके। पिता चाहते थे कि उनका बेटा बीयर पर ये पैसे खर्च करे। पिता और पुत्र की यह कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, आइए जानते हैं पूरा मामला ...सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब मैट गुडमैन नाम का एक लड़का 21 साल का हुआ, तो उसने सोचा कि उसके पिता आज उसके साथ जश्न मनाने के लिए मौजूद होंगे। लेकिन मैट को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके पिता ने उनकी मृत्यु से पहले कुछ खास इंतजाम किए थे।

मैट के पिता जॉन गुडमैन, जो अमेरिका के मैसाचुसेट्स में रहते हैं, 6 साल पहले मर गए थे। उन्हें कैंसर था। लेकिन अपनी मृत्यु से पहले, उसने अपनी पत्नी को 736 रुपये ($ 10) दिए ताकि बेटा पहली बार इन रुपयों से बीयर पी सके जब वह 21 साल का था।

पिता की मृत्यु के बाद भी, मैट की माँ और बहन ने इस रहस्य को अपने पास रखा। अंत में, 21 साल की उम्र में, मैट को उसकी माँ ने बीयर पीने के लिए पिता के पैसे दिए। 6 दिसंबर को, मैट ने मैसाचुसेट्स में अपने पिता की शराब पीने की उम्र (21 वर्ष) पर खर्च किया।

यह ट्वीट तब वायरल हुआ जब मैट ने ट्विटर पर पिता के पैसे से बीयर पीने की कहानी साझा की। ट्वीट ने बीयर कंपनी बुडविज़र का ध्यान भी खींचा और कंपनी ने मैट को बीयर के 8 कार्टन भेजे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER