राजस्थान / 3 बेटियों के पिता ने राजस्थान में किया 8 साल की लड़की का रेप, हत्या कर शव कुएं में फेंका

Zoom News : Mar 28, 2021, 03:57 PM
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक हैवान ने 8 साल की बच्ची के साथ जंगल में रेप किया और उसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी करतूत छिपाने के लिए शव को एक कुए में फेंक दिया और ऊपर से कई बड़े पत्थर डाल दिए। बताया जा रहा है कि दरिंदा तीन बेटियों का पिता है और पेशे से मजदूर है। 

सीओ ग्रामीण हरिराम मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला हिंडौन इलाके का है। यहां रहने वाली एक 8 साल की बच्ची अपनी मां के साथ रहती थी। बच्ची की पिता पास के ही नदबई में मजदूरी करने जाते हैं। उन्होंने बताया कि बच्ची की मां ने उसे दोपहर में करीब 3 बजे दुकान से कुछ सामान लेने भेजा था। लेकिन वह शाम तक शाम घर नहीं लौटी। मजदूरी से लौटे अपने पति को महिला ने पूरी बात बताई तो बच्ची की तलाश शुरू की गई। जब काफी देर बच्ची नहीं मिली तो उसने फिर पुलिस को इस बारे में सूचना दी। 

सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें बच्ची के घर पास स्थित आइल मिल में लगा हुआ सीसीटीवी मिला।  फुटेज चेक किया गया तो बच्ची शराबी राजेश जाटव के साथ दिखी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तो उसने पूछताछ में सारी बात बता दी। फिर घटना के एक दिन बाद उसकी निशानदेही पर डहरा मोड स्थित चोर पीपरी के जंगल में कुएं से बच्ची के शव को बरामद किया गया। चिकित्सा प्रभारी डॉ. शशिकांत ने इस प्रकरण में मेडिकल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, बोर्ड ने पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि की है। साथ ही बच्ची के हाथ और पैरों की हड्डियां टूटी हुई मिली हैं।

वहीं, इस मामले में स्थानीय विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना ने जल्द एक्शन लेते हुए आरोपी को फांसी देने के मांग की है। उन्होंने कहा- अपराधी को ऐसी सजा मिले, ताकि आगे कोई भी ऐसी हरकत करने से पहले हजारों बार सोचे। अपराधों के प्रति लोगों में डर बैठाना बेहद जरूरी है। इसमें सिस्टम और जनता, दोनों को सक्रिय रहने की जरूरत है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER