Rajasthan / पिता के दोस्त ने 22 साल की युवती से किया दुष्कर्म, पांच महीने की गर्भवती होने पर सामने आया सच

Zoom News : May 04, 2022, 05:32 PM
राजस्थान के जयपुर में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ज्वेलरी व्यापारी की 22 साल की दिव्यांग बेटी है। उसके साथ उसके पिता के दोस्त ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के गर्भवती होने पर पूरा मामला सामने आया है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला शहर के जयसिंहपुरा खोर इलाके का है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उनकी बेटी के पेट में दर्द हुआ। इसके बाद वह उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। यहां हुई जांच में पता चला कि बेटी पांच महीने की गर्भवती है। इसके बाद पीड़िता ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि एक दिन अकेला पाकर अंकल ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस बात की जानकारी देने पर आरोपी ने पीड़िता के परिवार को जान से मारने और उसे बदनाम करने की धमकी दी थी। 


अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के अनुसार पीड़ित बेटी के पिता को दोस्त बीते करीब पांच से छह महीने से घर आ रहा था। हफ्ते में एक दिन उसका घर आना होता ही था। इसी बीच एक दिन उसने युवती को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। मामला सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।   


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER