बिग बॉस / एजाज और विकास के बीच हुई जमकर लड़ाई, निक्की तंबोली के सामने किया बड़ा खुलासा

Zoom News : Dec 25, 2020, 05:25 PM
बिग बॉस के घर में रिश्ते को बदलने में समय नहीं लगता है। बहुत अच्छे दोस्त एक पल में दुश्मन बन जाते हैं और जो कट्टर दुश्मन हैं उन्हें देखते ही दोस्त बन जाते हैं। आने वाले एपिसोड में भी विकास गुप्ता के मामले में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। जबकि विकास गुप्ता का अर्शी खान के साथ संबंध कैप्टेंसी टास्क के बाद भी बिगड़ता रहा, लेकिन वह और एजाज खान आगामी एपिसोड में एक जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखेंगे।

शो के शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वीडियो निर्माताओं द्वारा पोस्ट किया गया है जिसमें एजाज और विकास खतरनाक रूप से दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "बयान में एजाज खान और विकास गुप्ता की नाराजगी और उनके झगड़े की सच्चाई होगी। इस लड़ाई का नतीजा क्या होगा, आज रात 10:30 बजे देखें।"

वीडियो में, विकास गुप्ता को बातचीत के दौरान निक्की तम्बोली के सामने ये बड़े खुलासे करते हुए देखा गया। विकास ने कहा, "एक लड़की थी जिसके साथ मेरी मित्रता हो गई। यह पता चला कि वह उसकी प्रेमिका थी और वह उसे धोखा दे रहा था।" इस विकास के बारे में खुलासा करने के बाद, एजाज़ खान बहुत आक्रामक दिखाई दिए। विकास और एजाज को इतना गुस्सा आता है कि बाकी सदस्य उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

एक तरफ, एजाज ने विकास पर आरोप लगाया कि उसकी वजह से उसके पिता जेल गए, जबकि विकास गुप्ता ने एजाज पर आरोप लगाया कि वह घर के बाहर बात करता है और घर के अंदर बोलता है। एजाज खान को इतना गुस्सा आता है कि वह अपना गुस्सा घरेलू चीजों पर निकालने लगता है। वह कुर्सी को लात मारता है और विकास से कहता है कि वह उसका मुंह तोड़ देगा। शो के भीतर यह जबरदस्त एक्शन आज के एपिसोड में देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER