SSR Case / सुशांत की बहन के खिलाफ रिया की एफआईआर नहीं होगी रद्द: सुप्रीम कोर्ट

Zoom News : Mar 26, 2021, 03:31 PM
नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर प्रेस्क्रिप्शन बदल कर सुशांत को गलत दवाई देने का आरोप लगया था. इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका का केस रद्द करने से मना किया था.

आपको बता दें कि रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका और उनके परिचित दिल्ली के एक डॉक्टर ने बिना किसी परामर्श के गैर कानूनी तरीके से सुशांत के लिए साइकोट्रोपिक दवाइयां प्रीस्क्राइब की. उनकी बहन द्वारा दवाई के खाने के दवाब बनाने के एक हफ्ते बाद सुशांत की मौत हुई थी और उनकी बहन इसकी गवाह है कि उन्होंने ये दवाई खाने से पहले किसी भी डॉक्टर से कंसल्ट नहीं किया था.

याचिका में किया ये दावा

इसके बाद सुशांत की बहनें बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं तीं. वहां दायर की गई याचिका में सुशांत की बहनों के वकील माधव थोराट ने दावा किया है कि ये दवाएं प्रतिबंधित नहीं है और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा 11 अप्रैल को जारी की गाइडलाइन में टेली मेडिशिन के बारे में कहा गया है,"पहली बार के परामर्श के बाद भी एक मरीज को मेडिसिन देने की अनुमति है."

सुनवाई के बाद सुशांत की बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका सिंह को नहीं. इसके बाद प्रियंका सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली है.

14 जून, 2020 को सुशांत ने की थी आत्महत्या 

आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अभिनेता ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है.  बाद में घरवालों ने ये दावा किया कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उन्हें मारा गया है. इसकी जांच चल रही है. ड्रग एंगल से भी  इस मामले में की जांच एनसीबी कर रही है. इसी मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल भी जा चुकी हैं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल सहित कई बड़े सितारों से पूछताछ हो चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER