धौलपुर / पहले जानवरों की झड़प, फिर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में कई लोग घायल

Zoom News : Nov 27, 2020, 06:29 AM
राजस्थान के धौलपुर जिले में दो समूहों के बीच खूनी युद्ध हुआ। इस लड़ाई में, एक पक्ष ने गोलीबारी की जिसमें दो लोग घायल हो गए। यह मामला जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के ग्राम कछपुरा से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि यह खूनी युद्ध जमीनी विवाद के कारण हुआ। घायलों को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव कछपुरा के बदन सिंह कुशवाहा और अगनू कुशवाहा के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा है। जिसे लेकर दोनों पक्ष कई बार आमने सामने आ चुके हैं। गुरुवार को, एक तरफ के जानवर दूसरे के खेत में चरने गए। दूसरी तरफ पहले से ही पशु चारे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के जानवर भिड़ गए। जिसमें एक पक्ष का भैंस का सींग टूट गया। जानवरों की लड़ाई किसी तरह शांत हुई। तब इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में भ्रम की स्थिति थी।


दो पक्षों में भयंकर लड़ाई, कई घायल

यह लड़ाई खूनी संघर्ष में बदल गई। जहां एक पक्ष ने फायरिंग की। करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पत्थर के डंडों, डंडों और साड़ियों से हमला किया। इस लड़ाई में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें एक बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है।

सूचना मिलते ही स्थानीय सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों से घायलों का बयान लिया और उनका मेडिकल करवाया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER