Crime / पांच लोगो ने किया महिला के साथ गैंगरेप, सरपंच का पति भी शामिल

Vikrant Shekhawat : Dec 14, 2020, 09:17 AM
मध्य प्रदेश की मंदसौर पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से ताल्लुक रखने वाले गांव कुंटा खेड़ी के सरपंच के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि 40 दिन पहले इन पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

मंदसौर पुलिस के अनुसार, सामूहिक बलात्कार लगभग 40 दिन पहले हुआ था, जब भाजपा सरपंच के पति और मुख्य आरोपी दशरथ गुर्जर ने पीड़िता को मंदसौर बुलाया था। पीड़िता ने नाहरगढ़ क्षेत्र के गुर्जर और चार अन्य लोगों के साथ गैंगरेप किया और पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई।

पीड़िता ने अपने पति को गैंगरेप के बारे में बताया था, जिसके बाद दशरथ गुर्जर के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक, नाराज दशरथ गुर्जर पीड़िता के घर पहुंचे और उसके पति पर हमला किया। इस दौरान पीड़ित के निजी अंगों पर गर्म धातु से हमला किया गया।: 

पीड़ित ने मंदसौर जिले के एसपी सिद्धार्थ चौधरी से संपर्क किया, जिसके बाद मामले की प्राथमिक जांच की गई और रविवार को मामला दर्ज किया गया। न्यू अबदी पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पा चौहान ने कहा कि जिन पांच लोगों की पहचान की गई है, उनके खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन वे अभी भी फरार हैं।

पुष्पा चौहान ने कहा कि एक टीम रविवार को संबंधित स्थानों पर गई थी, लेकिन कोई भी आरोपी नहीं मिला। वे फिलहाल सभी फरार हैं, लेकिन हम उनकी तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि पीड़िता के मेडिकल परीक्षण में एक धातु पदार्थ के साथ निजी अंगों पर हमले के आरोपों की पुष्टि हुई।

वहीं, पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके चार साल के बच्चे और पति को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने दावा किया कि इसकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER