रिलेशनशिप / सेक्स के लिए अपनी महिला पार्टनर का तुरंत मूड बनाने के लिए अपनाएं ये किसिंग टिप्स

Zoom News : Jan 12, 2021, 10:43 PM
रिलेशनशिप | Kissing हर रिश्ते की आत्मा है। यह प्यार को व्यक्त करने का दूसरा रूप है और कोई रिश्ता बिना किस के पूरा नहीं होता है। हालांकि, अलग अलग प्रकार के किस हैं जिनके अलग अलग मतलब हैं। सभी किस में से सबसे अधिक पैशनेट है गर्दन के पास की किस। यह किस अपने पार्टनर को सेक्स के लिए मूड में लाने का एक तरीका है। गर्दन पर किस आपके पार्टनर से प्यार जताने का एक तरीका है। गर्दन पर किस करने से आपके पार्टनर को तुरंत मूड में ले आएगा। यहां हम आपके लिए कुछ टिप्स ले आए हैं, जिससे आपको अपनी महिला पार्टनर को गर्दन पर किस करने में मदद मिलेगी।

स्मूथ अप्रोच: अगर आप अपनी महिला को किस करने जा रहे हैं और वह अपने होंठ दूर करती है, तो आपको तुरंत उसकी गर्दन पर जंप नहीं करना चाहिए। यह अप्रोच स्मूथ होना चाहिए। पहले उसके गालों पर किस करें, उसके बाद उसके माथे पर उसकी आंखों और उसकी उसकी ठोड़ी पर चुम्बन और फिर धीरे-धीरे उसकी गर्दन की ओर बढ़ें। अगर वह अपना सिर झुकाती है तो इसका साफ मतलब है कि वह इसे एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है। उसकी गर्दन पर एक लव बाईट दें। 

2. उसकी गर्दन के सबसे संवेदनशील हिस्से पर किस करें: एक महिला की गर्दन का सबसे संवेदनशील हिस्सा हमेशा वह क्षेत्र होता है जो गर्दन को कंधे से जोड़ता है। लेकिन आपको पता करना है कि उसके सेंसिटिव पार्ट्स कौन से हैं? उस विशेष सेंसिटिव पार्ट को चूमने की जरूरत है। अपना मुंह खोलें और उस जगह को सक करें। यह भी पढ़ें: How to Get Your Husband in the Mood for Sex: सेक्स के लिए अपने पति का मूड बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

3. धीरे-धीरे वेट किस करें: लड़कियों की गर्दन पर किस करने के अलग अलग तरीके हैं। केवल एक तरीके से करने के बजाय, आप विभिन्न तरीकों की कोशिश कर सकते हैं। शुरुआत में आपको धीरे-धीरे उसकी गर्दन पर किस करना चाहिए। बिना एक्सपीरियंस के लोगों को उसकी गर्दन पर धीमी गति से और वेट किस देना चाहिए। इसे सॉफ्ट रखें और जल्दबाजी बिलकुल भी न करें। अपना मुंह खोले और अपनी जीभ से अपनी महिला पार्टनर की गर्दन पर किस करें। गर्दन पर किस सबसे कामुक तरीकों में से एक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER