Crime / गर्लफ्रेंड के लिए पूर्व विधायक के बेटे ने कर दी अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या

Zoom News : Nov 26, 2020, 07:04 AM
अरुणाचल प्रदेश में पुलिस ने पूर्व विधायक की बहू मीना लीशी की हत्या के मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले, सात महीने की गर्भवती महिला मीना लिशी की हत्या में, पुलिस ने उसके पति के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या का मास्टरमाइंड मृतका का पति था, जिसने अपनी गर्भवती पत्नी को मारने के लिए 10 लाख रुपये में सौदा किया। हत्या को दुर्घटना बनाने के लिए इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

इटानगर पुलिस ने पहले ही पति रोनी लिशी के साथ सात महीने की गर्म मीना लिशी की हत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के रहस्योद्घाटन के बाद, विभिन्न संगठनों द्वारा रोष व्यक्त किया गया था, जिसमें पूर्व विधायक के बेटे रॉनी लिशी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी। कैंडल मार्च निकाला गया साथ ही शांतिपूर्ण जुलूस निकालने की मांग की गई और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गई।

लोगों के बढ़ते दबाव को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपियों को भी पिछले दिन गिरफ्तार किया है। ईटानगर राजधानी क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक जिमी चिराम ने कहा कि विजय बिस्वास और चुमी ताया भी हत्या की साजिश में शामिल थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चूमी ताया आरोपी पति रोनी लिशी की प्रेमिका है।

यह पूरी घटना थी

तिखी मीणा लिशी की हत्या के मामले में, पुलिस ने कपंगी लेटी को गिरफ्तार किया है जो तन्नी खोयांग और दिमित्रीत खोयांग के अलावा एनएससीएन संगठन से है। जब मीना लिशि के ड्राइवर, दथंग सुयांग से पूछताछ की जाती है, तो वह हत्या का खुलासा करता है। वह रिपोर्ट करती है कि पति रोनी लिशी ने मीना को मारने की योजना बनाई। उसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए 10 लाख रुपये की राशि का वादा किया, जिसके बाद उसने अपने एक पुराने दोस्त कपवांग लिली से संपर्क किया, जिसने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की व्यवस्था की। इस हत्या के लिए उन्हें पांच लाख रुपये का अग्रिम भुगतान दिया गया था

5 नवंबर को, रॉनी लिशी ने गर्भवती पत्नी मीना को कारसिंगा भेजा, जब वह अपनी पत्नी की इनोवा कार को कारसिंगा रोड पर ले गया, फिर दतांग बान तेनाली से दिमित्री ख्यांग के लिए रास्ता बनाया। जैसे ही कार कचरा डंपिंग जोन को पार कर गई, दिमित्री ने मीना को हथौड़े से मारा। इसके बाद, दिमित्री ब्लॉक बिंदु पर कार से नीचे उतर गया और धाथांग ने कार को थोड़ा आगे बढ़ाया और सड़क के बाईं ओर धकेल दिया जिससे यह घटना हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER