Delhi / वरिष्ठ भाजपा नेता के आवास से चार लोगों का अपहरण, पुलिस अभी चुप

Zoom News : Mar 02, 2022, 10:21 AM
भाजपा के वरिष्ठ नेता व महबूब नगर से पूर्व सांसद एपी जितेंद्र रेड्डी के आवास से चार लोगों का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इनमें से तीन पूर्व सांसद के मेहमान थे, जबकि चौथा उनका ड्राइवर है। नई दिल्ली जिले की साउथ एवेन्यू थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि एक लड़की का अपहरण किया गया है। 

इस मामले में नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली थी। घटना के समय पूर्व सांसद हैदराबाद में थे। उन्होंने घटना की जानकारी ट्वीट कर लिखा है कि उम्मीद है कि पुलिस इस पर तुरंत कारवाई करेगी। कुछ जानकारों ने बताया कि भाजपा नेता के मेहमान व ड्राइवर को अगवा करने का पता सीसीटीवी कैमरों में घटना के कैद होने के बाद पता चला। 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने आगे लिखा है कि अपहृतों में पूर्व सांसद का ड्राइवर तिलक थापा, महबूब नगर का मुन्नूर रवि और दो अन्य शामिल हैं। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि सोमवार रात दो कार में सवार होकर दो लोग उनके आवास में घुसे और चारों का अपहरण करके ले गए। 

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार दिया। पुलिस का कहना था कि अभी शुरुआती जांच है। जांच के बाद ही पूरे घटनाक्रम का पता लग जाएगा। हालांकि इस घटना को सुनकर हर कोई हैरत में है कि आखिर नई दिल्ली जैसे अति सुरक्षित इलाके से किसी का कैसे अपहरण हो सकता है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER