Rajasthan / एक को बचाने में डूब गईं चार बहनें, तालाब में नहाते वक्त हुआ हादसा

Zoom News : Oct 16, 2021, 08:53 PM
राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा क्षेत्र में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के तमलाव गांव के तालाब में नहाने के दौरान डूबने से चार बालिकाओं की मौत हो गई। यह चारों तालाब में नहाने के लिए गई थीं। इसी दौरान पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गईं और उनकी मौत हो गई।

दोपहर तक नहीं चला पता

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम तमलाव निवासी पप्पु सिंह राजपूत की दो बच्चियां आशा एवं निशा और भाई सुरेंद्र सिंह राजपूत की बच्चियां चिंकी एवं निकी गांव के बाहर स्थित तालाब में नहाने गई थीं। वहां एक बालिका पैर फिसलने से गहरे तालाब में डूबने लगी। उसे बचाने के प्रयास में अन्य तीन बहनें भी तालाब के गहरे पानी में समा गईं। दोपहर तक भी बालिकाओं के घर नहीं लौटने पर परिजन तालाब पर पहुंचे तो बालिकाओं के डूबने का पता चला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

गांव में शोक का माहौल

सूचना मिलते ही वहां पर बड़ी संख्या में गांववाले जुट गए। ग्रामीणो और पुलिस द्वारा बुलाए गोताखोरों की मदद करते हुए दोपहर बाद चारों बालिकाओं को बाहर निकाल लिया। लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। चारों के शव रावतभाटा अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करवाए एवं परिजनों को सौंप दिया। चारों बालिकाओं की उम्र दस से बारह साल बताई जा रही है। घटना से गांव में शोक व्याप्त हो गया है। पुलिस ने अकाल मौत का प्रकरण दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER