GOA / गोवा के लोगों को फ्री बिजली और पानी, अरविंद केजरीवाल ने किया जनता से वादा

Zoom News : Feb 03, 2022, 11:55 AM
आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गोवा (Goa) की जनता से वोट देने की अपील करते हुए वहां के लोगों को फ्री बिजली (Free Electricity) और फ्री पानी का वादा किया है.

हर साल दो लाख का फायदा: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गोवा की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अगर इस बार गोवा की सत्ता में आएगी तो पांच साल में सभी को कम से कम दस लाख का फायदा मुहैया कराया जाएगा.

पार्टी मत छोड़िये लेकिन वोट झाड़ू को दीजिए: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने दूसरे दल के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से दिल्ली की तर्ज पर उनकी पार्टी को एक मौका देने की अपील की है. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं आपसे पार्टी छोड़ने के लिए नहीं कह रहा हूं. आप जहां है वहीं रहिए बस वोट झाड़ू को दीजिए.'

बीजेपी पर लगाया आरोप

नॉर्थ और साउथ गोवा तक अपनी पकड़ बनाने में लगी आम आदमी पार्टी का प्रचार भी जारी है. इस कड़ी में केजरीवाल ने आज कहा कि बीजेपी (BJP) के लोगों से खास सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि उनके लोग खुले आम कह रहे हैं कि उनकी तो 8 सीट भी आ गई तो सरकार वहीं बनाएंगे. इसलिए आप सभी को सावधान रहने की जरूरत है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER