WPL 2024 / वरुण धवन से कार्तिक आर्यन तक, WPL की ओपनिंग सेरेमनी में सेलेब्स ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

Vikrant Shekhawat : Feb 23, 2024, 08:01 PM
WPL 2024: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के सीजन-2 की ओपनिंग सेरेमनी में शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस देखने को मिली। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में करीब 45 मिनट चली सेरेमनी में शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन जैसे एक्टर्स ने परफॉर्म किया।

सेरेमनी की शुरुआत कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया' फिल्म के सॉन्ग तेरी आंखें भूल-भुलैया...पर डांस करके की। उनके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह के गाने राता लंबिया पर प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया।

कार्तिक-सिद्धार्थ के बाद एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने डांस किया। उन्होंने मेरे नाल तू व्हिसल बजा...सॉन्ग पर धमाकेदार परफॉमेंस दी। फिर वरुण धवन और शाहिद कपूर ने भी डांस किया। शाहिद ने कबीर सिंह की थीम टोन पर सुपरबाइक से एंट्री की।

इन सभी के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एंट्री हुई। उन्होंने झूमे जो पठान...पर डांस करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शाहरुख जैसे ही मंच पर आए स्टेडियम तालियों और सीटियों से गूंज उठा।

शाहरुख ने पठान फिल्म के गाने पर डांस किया, फिर सभी कप्तानों को मंच पर बुलाया

बॉलीवुड किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने फिल्म पठान के सुपरहिट सॉन्ग झूमे जो पठान...पर शानदार डांस किया। उनके आते ही स्टेडियम तालियों और सीटियों से गूंज उठा। प्रस्तुति के बाद शाहरुख ने सभी टीमों की कप्तानों को मंच पर बुलाया। उसके बाद सभी का एक साथ फोटो शूट हुआ।

ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस

WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में कार्तिक आर्यन ने भी अपने हां मैं गलत और दिल चोरी साडा हो गया पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

ओपनिंग सेरेमनी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की परफॉर्मेंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' के चार्टबस्टर गाने 'राता लाम्बियां' के रीमिक्स में धमाकेदार एंट्री की। सिल्वर ब्लेजर, मैचिंग पैंट और काली टी-शर्ट पहनकर सिद्धार्थ ने मंच पर धमााक कर दिया।

ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस

शाहिद कपूर ने 'जब वी मेट' के नगाड़ा नगाड़ा और अपनी कुछ हिट फिल्मों के गानों पर शानदार डांस किया। शाहिद कपूर 2023 चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एक्टर ने कबीर सिंह की स्टाइल में बाइक पर बहुत ही धमाकेदार अंदाज में एंट्री की।

ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन की परफॉर्मेंस

वरुण धवन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को ओपनिंग सेरेमनी में झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने 'अपना बना ले', 'पलट', 'बेशर्मी की हाइट' और 'मुकाबला' जैसे कई गानों पर डांस किया। उन्होंने यूपी वारियर्स प्रस्तुत किया।

ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस

टाइगर श्रॉफ ने 'व्हिसल बाजा', 'घुंघरू' और अन्य गानों पर अपने डांस से पूरे स्टेडियम में धमाका कर दिया। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को स्पोर्ट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER