Gautam Gambhir News / गंभीर ने वायरल वीडियो पर दी सफाई कहा- 'हिन्दुस्तान मुर्दाबाद कहने वालों को दिखाई उंगली'

Zoom News : Sep 04, 2023, 09:50 PM
Gautam Gambhir News: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का हाल ही में एशिया कप-2023 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दर्शक जब कोहली-कोहली के नारे लगाते हैं तो गंभीर उन्हें अश्लील इशारा करते हैं. अब इस पर गंभीर की सफाई आई है.गंभीर ने कहा है कि सोशल मीडिया पर पूरा सच नहीं दिखाया जाता. उन्होंने कहा कि वहां पर हिन्दुस्तान मुर्दाबाद और कश्मीर मुद्दे को लेकर नारे लग रहे थे और उनकी प्रतिक्रिया इसी को लेकर थी.

गंभीर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जब वह फोन पर बात करते हुए मैदान से बाहर जा रहे हैं तब दर्शक कोहली-कोहली के नारे लगा रहे हैं और इस पर गंभीर को गुस्सा आ जाता है और वह अश्लील इशारा कर देते हैं.

गंभीर ने कहा ये

गंभीर ने अपनी सफाई में कहा कि सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है वो सच नहीं होता क्योंकि उसमें लोग अपनी मर्जी से चीजें दिखाते हैं. उन्होंने कहा कि वहां कई ऐसे लोग थे जो भारत के विरोध में नारे लगे रहे थे और कश्मीर मुद्दे को उठा रहे थे. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में किसी न किसी तरह से प्रतिक्रिया तो दी जाएगी. उन्होंने कहा कि वहां पर दो-तीन पाकिस्तानी लोग थे जो भारत के खिलाफ बातें बोल रहे थे और हिन्दुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. गंभीर ने कहा कि वह अपने देश के बारे में कुछ नहीं सुन सकते. गंभीर ने कहा कि वह इस तरह के इंसान नहीं हैं जो ऐसी बातों पर हंसकर चले जाएं.

दे डाली नसीहत

गंभीर से जब पूछा गया कि ऐसे लोगों को वह क्या कहना चाहेंगे तो गंभीर ने अपनी सफाई में लोगों को नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा है कि जब लोग मैच देखने आएं तो अपनी टीम को सपोर्ट करें. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में पॉलिटिकल होने की जरूरत नहीं है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER