राजस्थान / अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग के साथ 5 माह तक होता रहा गैंगरेप, बदमाश करते रहे ब्लैकमेल

Zoom News : May 23, 2021, 04:31 PM
राजस्थान के भरतपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां गांव में रह रहे दो रिश्तेदार 15 वर्षीय लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर 5 महीने तक धमकी देते हुए गैंगरेप करते रहे और यह दोनों बदमाश जब चाहे तब पीड़िता को अपने पास बुला लेते और उसके साथ गैंगरेप करते। 

साथ ही नहीं आने पर पीड़िता को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते और जब पीड़िता बदमाशों से तंग आ गई तब उसने अपनी पीड़ा परिजनों को बताई और उसके बाद परिजनों ने दोनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला कामां थाना इलाके के एक गांव का है। जब पीड़ित बच्ची अपने पिता के साथ थाने पहुंची जहां उसने अपने गांव की एक महिला पर केस दर्ज कराया। वह रिश्ते में उसकी भाभी लगती है जिसने अपने भांजों के साथ मिलकर नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर बार-बार दुष्कर्म कराया।

पुलिस शिकायत के मुताबिक, करीब 5 माह से दोनों बदमाश लगातार 15 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करते रहे और उसकी हर बार वीडियो बना लेते थे जिससे परेशान होकर वह अपने घर पर रो रही थी। उसने आपबीती अपने पिता को बताई जिसके बाद पिता ने कामां थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया है जिसकी जांच डीएसपी प्रदीप यादव द्वारा की जा रही है। बालिका का मेडिकल मुआयना कराकर बयान दर्ज किए जाएंगे।

कामां थाना प्रभारी जमील खान ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गांव में रह रहे दो रिश्तेदारों ने अश्लील वीडियो बनाकर 5 महीने तक दुष्कर्म किया और उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि उसके पड़ोस में एक महिला रहती है जिसके दो रिश्तेदार साथ रहते हैं। एक दिन उस महिला ने बहला-फुसलाकर मुझे अपने घर बुला लिया व अपने दोनों रिश्तेदारों से मेरे साथ दुष्कर्म कराया व अश्लील वीडियो बनवाए। उसके बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए बदमाशों ने मेरे साथ लगातार कई बार दुष्कर्म किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER