देश / गौतम गंभीर को ISIS से तीसरी बार धमकी, लिखा- दिल्ली पुलिस में मौजूद हैं हमारे जासूस, मिल रही पल-पल की खबर

Zoom News : Nov 28, 2021, 12:04 PM
पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से BJP सांसद (East Delhi BJP MP) और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Former Cricketer Gautam Gambhir) को कथित इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड लेवेंट (ISIS) कश्मीर की ईमेल आईडी से तीसरी धमकी मिली है. गौतम गंभीर को भेजे गए मेल में लिखा है कि -दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता कुछ नहीं कर सकते. हमारे जासूस दिल्ली पुलिस में मौजूद हैं और तुम्हारे बारे में सारी जानकारी हमें मिल रही है.

बता दें, पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को एक हफ्ते में मिली ये यह तीसरी धमकी है. इससे पहले मेल के जरिए गौतम और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी भेजी गई थी.

दो मेल भेजकर दी गई थी धमकी

गौतम गंभीर को 23 नवंबर की रात पहला ईमेल आया था, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. गंभीर ने इसकी शिकायत दर्ज करवा दी थी. जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लेकिन 24 को फिर उन्हें एक ईमेल आया, जिसमें लिखा था ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो’. इस मेल के साथ गंभीर के घर के बाहर का भी एक वीडियो भेजा गया था. गंभीर का आरोप है कि ये धमकी उन्हें ISIS कश्मीर ने दी थी.

नवजोत सिद्धू भेजे अपने बच्चों को सीमा पर – गौतम गंभीर

बता दें, बीती 20 नवंबर को BJP सांसद गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के PM इमरान खान को बड़ा भाई बताने वाले बयान पर हमला बोला था. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अफसर इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘बड़े भाई’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

सिद्धू कश्मीर में 40 नागरिकों और सैनिकों की हत्याओं पर नहीं करते टिप्पणी- गंभीर

गंभीर ने यह भी कहा कि उनके बच्चे सेना में होते, तो क्या वह अब भी करतारपुर साहिब में इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते. गंभीर ने कहा कि सिद्धू बीते 1 महीने के दौरान कश्मीर में 40 नागरिकों और सैनिकों की हत्याओं पर टिप्पणी नहीं करते हैं और उन लोगों के खिलाफ जाते हैं, जो भारत की रक्षा करना चाहते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER