IND vs AUS / गिलक्रिस्ट ने बताया ये खिलाड़ी करेगा सिडनी टेस्ट में वार्नर के साथ ओपनिंग

Zoom News : Dec 31, 2020, 09:14 AM
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट को भरोसा है कि डेविड वार्नर सिडनी टेस्ट में खेलेंगे, लेकिन वह 7 जनवरी से भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में विल पुकोस्की के डेब्यू की पुष्टि नहीं करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर को कमर की चोट से उबरने के लिए और पुकोव्स्की को शामिल किया है, जो सिर की चोट से उबरकर श्रृंखला के बाकी दो टेस्ट के लिए शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने ओपनर जो बर्न्स को खराब फॉर्म से बाहर कर दिया है। गिलक्रिस्ट ने फॉक्स स्पोर्ट्स न्यूज को बताया, 'वार्नर प्लेइंग इलेवन में वापसी करने के बहुत करीब हैं। उन्होंने कहा, 'जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, वह मेलबर्न में खेलने के लिए भी बहुत करीब था और इसलिए उसे यहां लाया गया था ताकि वह सीमा बंद होने के कारण फंस न जाए, लेकिन निश्चित रूप से उसे खेलने का मौका नहीं मिला। मेलबर्न। । '

गिलक्रिस्ट ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया को दो दिनों के लिए मेलबर्न में प्रशिक्षण लेना है और उसके बाद वार्नर सिडनी जाएंगे, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह खेलने के लिए तैयार होंगे।" सवाल यह है कि दूसरे छोर पर उनके साथ कौन होगा। गिलक्रिस्ट का मानना ​​है कि पुकोव्स्की का सिडनी टेस्ट में खेलना तय नहीं है। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि अगर आप पुकोव्स्की की तरह टीम में किसी को शामिल करते हैं, तो आप शायद उन्हें खिलाने जा रहे हैं। यह इतना निश्चित नहीं है। '

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "वे शायद उन्हें टीम में ला रहे हैं ताकि वह शीर्ष स्तर पर अभ्यास कर सकें और टीम के साथ पूरी तरह से जुड़ सकें और इसके साथ ही वह शीर्ष स्तर पर प्रशिक्षण ले सकें।" पहले टेस्ट में पारी को खोलने के लिए पुकोव्स्की को एक मजबूत दावेदार माना जाता था, लेकिन 22 वर्षीय खिलाड़ी डे नाइट अभ्यास मैच के दौरान सिर में चोट लगी थी और चक्कर की स्थिति के कारण पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए थे।

गिलक्रिस्ट ने कहा कि पहले दो टेस्ट में पारी की शुरुआत करने वाले मैथ्यू वेड ने मजबूत दावा किया है। उन्होंने कहा, 'मैथ्यू वेड ने संघर्ष करने की प्रतिबद्धता और दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाते हुए शीर्ष क्रम में बने रहने का बहुत मजबूत दावा किया है। वह अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके, लेकिन मुझे लगता है कि वह शायद वेड को वार्नर के साथ शीर्ष क्रम में रखेंगे और मध्यक्रम के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER